380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर 

फैंस के लिए बुरी खबर
फैंस के लिए बुरी खबर

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) को ट्रेनिंग सेशन के दौरान गंभीर चोट लग गई। सबसे बड़ी खबर ये हैं कि बेली अब 9 महीने तक रिंग में नजर नहीं आएंगी। WWE को भी इस खबर से बहुत बड़ा झटका लगा। इंजरी को लेकर अभी ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बेली का रिंग से बाहर जाना कंपनी के लिए काफी नुकसानदायक होगा।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने हराया, ब्रॉन स्ट्रोमैन का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

WWE सुपरस्टार बेली को लगा झटका

WWE Money in the Bank को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। बेली का मुकाबला बियांका ब्लेयर के साथ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए इस पीपीवी में तय किया गया था। फैंस को इस मैच से काफी उम्मीदें थी क्योंकि इस बार शायद बेली चैंपियन बन सकती थीं।

ये भी पढ़ें: WWE में भारतीय दिग्गज खली का हुआ खतरनाक मैच, 147 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हालत

Thunderdome एरा में बेली ने अभी तक सबसे शानदार काम किया। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप को बरकरार रखने में बेली का बहुत बड़ा हाथ रहा। हील के रूप में बेली को फैंस ने काफी पसंद किया। एक हफ्ते बाद लाइव इवेंट्स में फैंस की वापसी हो जाएगी और इससे पहले ही बेली को इंजरी आ गई। इस खबर को सुनने के बाद फैंस भी दुखी नजर आए।

ये भी पढ़ें:Money in the Bank 2020 लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

अगले साल WrestleMania में बेली अब शायद वापसी करेंगी। WWE SmackDown में बेली की फ्यूड काफी लंबे समय से बियांका ब्लेयर के साथ चल रही थी। इस बार होने वाले मैच में बड़ी शर्त भी जोड़ी गई थी। शर्त के अनुसार बेली हार जाती तो वो WWE को छोड़ देती लेकिन अब ये मैच नहीं होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!