Create
Notifications

WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने हराया, ब्रॉन स्ट्रोमैन का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

SummerSlam 2021 के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, WWE दिग्गज से होगा महामुकाबला?

इस समय हर कोई जानना चाहता है कि WWE SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनर रोमन रेंस का मुकाबला किसके खिलाफ होगा। अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है, वो फैंस के लिए काफी अमह है, क्योंकि WWE ने लगभग रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच को फाइनल कर दिया है। इसमें बदलाव की उम्मीद काफी कम है।

WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने करारी शिकस्त देकर चौंकाया, जिंदर महल के साथ आते हैं नजर

इस हफ्ते WWE Main Event शो में भारतीय सुपरस्टार वीर का मुकाबला दिग्गज सुपरस्टार जैफ हार्डी के खिलाफ हुआ। इस मैच में वीर ने सभी को चौंकाते हुए जैफ हार्डी को हराया और अपने करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक दर्ज की। इस मैच में वीर के साथ जिंदर महल और दिलशेर शैंकी भी मौजूद थे। यह तीनों का ग्रुप इस समय काफी अच्छा कर रहा है।

44 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने WWE चैंपियनशिप के साथ फोटो की शेयर, कंपनी में फिर होगी वापसी?

भले ही अलबर्टो डेल रियो को काफी समय से WWE में नहीं देखा गया है, लेकिन हाल के समय में डेल रियो ने WWE को लेकर अपने सोशल मीडियो पर काफी पोस्ट किए हैं। हाल ही में डेल रियो ने WWE चैंपियनशिप के साथ फोटो पोस्ट की, जिसके बाद हर कोई कयास लगा रहा है कि क्या उनकी WWE में वापसी होने वाली है।

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दोबारा रिंग में आने की इच्छा जताई, ट्विटर पर निकाला खतरनाक गुस्सा

WWE ने पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था और इस समय नो कंपीट क्लॉज के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय दूसरी जगह रेसलिंग नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि स्ट्रोमैन एक बार फिर रिंग में वापसी के लिए काफी बेताब हैं और इसको लेकर उन्होंने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा भी जाहिर किया।

ब्रॉक लैसनर को हराने वाले WWE दिग्गज ने जिंदर महल द्वारा उनकी तलवार चुराने को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के बीच Raw में मैच हुआ था। इस मैच में वीर-शैंकी और जिंदर महल ने मिलकर मैकइंटायर पर अटैक किया और यह मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ था। अंत में महल ने मैकइंटायर की तलवार को ले लिया था। अब ड्रू मैकइंटायर की इसको लेकर पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...