Create
Notifications

WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने करारी शिकस्त देकर चौंकाया, जिंदर महल के साथ आते हैं नजर

WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने करारी शिकस्त देकर चौंकाया
WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने करारी शिकस्त देकर चौंकाया
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE ने इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) से पहले मेन इवेंट (Main Event) के लिए मैचों को रिकॉर्ड किया। इसमें कुल दो मैच देखने को मिले। इसमें से एक मैच में भारतीय रेसलर वीर (Veer) ने WWE के लैजेंड्री सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को हरा दिया जो एक बड़ी बात है। ये वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने हाल फिलहाल में मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

ये बात और है कि इन्होंने अब तक मेन रोस्टर में इन रिंग डेब्यू नहीं किया है लेकिन इसी शो में अपना पिछले मैच लड़ते हुए वीर ने ड्रू गुलक को हराया था। इसे सही दिशा में एक अच्छा और सार्थक कदम कहा जा सकता है क्योंकि भारतीय रेसलर्स को अब प्रमुखता से दिखाया जा रहा है और उन्हें मौके भी मिल रहे हैं।

WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने करारी शिकस्त देकर चौंकाया

Main Event में पहला मैच एंजेल गार्ज़ा और शेल्टन बेंजामिन के बीच हुआ। शेल्टन बेंजामिन रेसलिंग रिंग के एक बड़े जानकार हैं और उनके विरोधी एक समय पर पूर्व WWE और अब AEW सुपरस्टार एंड्राडे के साथ टैग टीम के तौर पर काम किया करते थे। हाल फिलहाल में उन्होंने मेन रोस्टर में बेहद कम बार ही अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

शेल्टन बेंजामिन इस मैच को हार गए जिसके कारण एंजेल गार्ज़ा को एक बड़ी पुश मिली है लेकिन क्या ये पुश इन्हें मेन रोस्टर में वापस आने का मौका देगी या नहीं ये देखना होगा। वहीँ दूसरे मैच में भारतीय रेसलर वीर का मुकाबला जैफ हार्डी से था जिसमें वीर को जीत मिली।

ये जीत वीर के किरदार, करियर और पुश में एक अहम योगदान कर सकती है। वीर और शैंकी इस समय WWE में जिंदर महल के साथ नजर आ रहे हैं। इस मैच के दौरान भी महल और शैंकी रिंगसाइ़ड पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...