Create
Notifications

5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा
दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार्स भारत से खासा लगाव रखते हैं। यही वजह है कि वो हमेशा ही भारतीय दर्शकों को प्रसन्न करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वो चाहे किसी भी त्यौहार में शुभकामनाएं देना हो या फिर किसी भी काम को करना हो जिससे भारतीय दर्शकों का लाभ होता हो। यही वजह है कि कंपनी ने कुछ साल पहले भारत में एक लाइव इवेंट किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

ये लाइव इवेंट दो दिन चला था और दोनों ही दिन स्टेडियम खचाखच भरा था। WWE इस बात को जानती है कि भारतीय फैंस अपने पसंदीदा रेसलर्स के हर काम, मूव और अंदाज को कॉपी करने का प्रयास करते हैं। इस बार कंपनी ने फैंस के द्वारा भारत में बोले जाने वाले स्वागत शब्दों को बोलने का चैलेंज इन सुपरस्टार्स को दिया और क्या आप जानते हैं कि इन्होंने कैसा प्रदर्शन किया।

#5 WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

youtube-cover

एजे स्टाइल्स रिंग में तो अच्छा काम करते ही हैं पर क्या वो भारतीय ग्रीटिंग्स को बोलने में भी अच्छा काम कर सके या नहीं ये देखने वाली बात होगी। स्टाइल्स इस समय Raw टैग टीम चैंपियन हैं और Money In The Bank में इस आर्टिकल के लिखे जाने तक कोई मैच होना निर्धारित नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 हैरान करने वाली बातें जो आप WWE Money In The Bank लैडर मैच के बारे में नहीं जानते होंगे

एजे स्टाइल्स को WWE नॉव इंडिया की होस्ट गेलिन मेंडोजा ने ये चैलेंज दिया। इसमें स्टाइल्स नमस्ते, नमस्कार, का हाल बा, कैसे हैं आप, वणक्कम को सही बोला लेकिन इसको बोलने में ही उन्होंने अपने निर्धारित 60 सेकेंड खत्म कर दिए। ये बात देखकर अच्छी लगती है कि दुनिया भी भारत के शब्दों का प्रयोग करना पसंद करती है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट को रेगुलर मैच में डिफेंड किया गया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 ऐज

youtube-cover

ऐज Money In The Bank में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। वो हमेशा ही हर चैलेंज को स्वीकार कर लेते हैं तो ऐसे में वो भला इस चैलेंज से कैसे दूर होने वाले थे। जब गेलिन मेंडोजा ने उनसे ये पूछा कि क्या वो इस ग्रीटिंग चैलेंज के लिए तैयार हैं तो अल्टीमेट ऑपर्चुनिस्ट उत्साहित नजर आए।

ऐज ने नमस्ते, कैसे हैं आप, वणक्कम, नमस्कार, का हाल बा, प्रणाम, धन्नोबाद, शुक्रिया, केम छो, की हाल, कसा आहेस, आभार, सलाम, सत श्री अकाल को अच्छी तरह से बोला लेकिन वो सिर्फ एक शब्द को बोलते समय परेशान नजर आए। आइए आपको बताते हैं कि बाकी रेसलर्स ने कैसा प्रदर्शन किया।

#3 मैट रिडल

youtube-cover

द ओरिजिनल ब्रो रिंग में अच्छा काम करते हैं लेकिन क्या वो इस चैलेंज में भी अच्छा कर सके? इस आर्टिकल के लिखे जाने तक मेंस Money In The Bank लैडर मैच में अपनी जगह बनाने वाले रिडल को शो में किसी अन्य मैच का हिस्सा नहीं बनाया गया है। आइए जानते हैं इन्होंने ग्रीटिंग्स चैलेंज में कैसा प्रदर्शन किया।

नमस्ते, कैसे हैं आप, नमस्कार, का हाल बा, प्रणाम, धन्नोबाद, शुभदिनम, शुक्रिया, की हाल, कसा आहेस, आभार, सलाम को बोलने में उन्हें कोई खास मुश्किल नहीं आई जबकि कुछ शब्दों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था। ये देखना होगा कि वो मेंस Money In The Bank लैडर मैच में कैसा काम करते हैं।

#2 फिन बैलर

youtube-cover

पहले यूनिवर्सल और पूर्व NXT चैंपियन चैंपियन को भारत से खासा लगाव है। वो इस बात को कई बार जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में जब उन्हें एक ऐसा चैलेंज दिया गया जिसमें इन्हें कुछ अलग नहीं करना था बल्कि सिर्फ भारतीय ग्रीटिंग्स को बोलना था तो उससे फिन बैलर भला कैसे पीछे हटते।

फिन ने नमस्ते, कैसे हैं आप, नमस्कार, का हाल बा, प्रणाम, धन्नोबाद, शुभदिनम, शुक्रिया, की हाल, आभार, सलाम को सही पुकारा। इन्होंने इससे पहले भारतीय फिल्मों के डायलॉग का चैलेंज भी किया है और उसमें भी ये बेहद सफल रहे हैं। आइए आपको इस लिस्ट के आखिरी प्राइजफाइटर से मिलवाते हैं।

#1 केविन ओवेंस

youtube-cover

केविन ओवेंस रिंग और माइक पर तो अच्छा प्रदर्शन करते ही हैं लेकिन क्या वो भारतीय ग्रीटंग्स को बोलने में भी अच्छा प्रदर्शन कर सके। वैसे इसमें दोराय नहीं होनी चाहिए कि रिंग में अपने काम से सबको अपना मुरीद बना चुके केविन ओवेंस किसी भी चैलेंज में अपनी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हैं।

इन्होंने नमस्ते, कैसे हैं आप, वणक्कम, नमस्कार, का हाल बा, प्रणाम, धन्नोबाद, शुभदिनम, शुक्रिया, केम छो, की हाल, कसा आहेस, थई कसेन, आभार, सलाम, और कइसन, आदाब को सही कहा। इसमें दोराय नहीं कि इस लिस्ट में दिए गए सभी नामों में से केविन ओवेंस नामों को बोलते समय एकदम रिलैक्स थे और उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...