Create
Notifications

WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान
WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE ने 23 जुलाई वाले स्मैकडाउन (SmackDown) शो के लिए एक बड़ा ऐलान कर दिया है। ये पहला मौका होगा जब कंपनी किसी म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान अपने शो का प्रसारण उस जगह से करेगी। एक बड़ी बात ये है कि एक्शन एक साथ दो जगहों पर हो रहा होगा और उसका सीधा प्रसारण हमें देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

पॉप कल्चर के लिए जाने जानेवाले रोलिंग लाऊड मियामी और WWE के बीच ये पहली डील है जिसमें 23 से 25 जुलाई तक चलने वाले इस फेस्टिवल के पहले दिन SmackDown का शो वहाँ से प्रसारित होगा। इस शो में काफी बड़े नाम अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे जो एक अच्छी बात है।

WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

इस शो के दौरान ट्रैविस स्कॉट, पोस्ट मलोने और ए$एपी भी उस स्टेज पर होंगे जो एक बड़ी बात है। ये पॉप कल्चर में एक बड़ा नाम हैं लेकिन ये आज तक WWE के साथ नहीं नजर आए हैं। WWE का म्यूजिक से गहरा नाता है क्योंकि उसके हर सुपरस्टार का एक थीम सांग है और उसमें म्यूजिक का इस्तेमाल होता है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

स्कॉट जंघेलिनी जो WWE के रेवेन्यू स्ट्रेटेजी और डेवलपमेंट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हैं उन्होंने इस जुड़ाव पर काफी खुशी जाहिर की और ऐसा ही कुछ हाल मैट जिंगलर का भी था जो रोलिंग लाऊड के सह संस्थापक और सह सीईओ हैं। ये WWE के काम के प्रशंसक रहे हैं और इस तरह के आयोजन को लेकर खासे उत्साहित हैं।

चूँकि WWE इस एपिसोड के एक हफ्ते पहले ही रोड टूर शुरू कर चुकी होगी तो ये देखना होगा कि इस शो के दौरान क्या धमाल होता है। इस आर्टिकल के लिखे जाने तक यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, SmackDown टैग टीम चैंपियंस रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो, WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन अपोलो क्रूज, बेली, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की उपस्थिति इस शो के लिए दर्ज कराई गई है। इनके होने से एक्शन और एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आएगी जो एक अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट को रेगुलर मैच में डिफेंड किया गया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...