Create

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दोबारा रिंग में आने की इच्छा जताई, ट्विटर पर निकाला खतरनाक गुस्सा

 ब्रॉन स्ट्रोमैन ने निकाला गुस्सा
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने निकाला गुस्सा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE से रिलीज किए गए ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) अब रिंग में जाने के लिए बेताब दिख रहे हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर के जरिए अपनी निराशा जाहिर की। नियम के तहत स्ट्रोमैन 90 दिन तक किसी अन्य कंपनी में नहीं जा सकते हैं। स्ट्रोमैन ने इस चीज को लेकर ही निराशा जाहिर की। स्ट्रोमैन ने ट्विटर के जरिेए कहा कि वो 'जेल' से जल्दी बार आना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस को दिग्गज ने दी मैच की चुनौती, फेमस सुपरस्टार ने AEW में डेब्यू कर चौंकाया

पूर्व WWE सुपस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कही बड़ी बात

2 जून को WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन के जाने से फैंस काफी नाराज नजर आए और WWE पर आरोप लगाए। बजट में कमी होने के कारण स्ट्रोमैन की छुट्टी भी WWE ने कर दी। अब सितंबर तक स्ट्रोमैन किसी अन्य कंपनी में परफॉर्म नहीं कर सकते हैं। स्ट्रोमैन ने ट्विटर के जरिए ये बात कही और बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर ने जानबूझकर टॉप सुपरस्टार को चोटिल करने की थी कोशिश, SmackDown में हुई बड़ी गलती पर क्या थी विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया?

साल 2013 में ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में सबसे पहले आए थे लेकिन प्रोफेशनल रेसलिंग में उन्होंने साल 2014 में डेब्यू किया था। साल 2015 में मेन रोस्टर में वायट फैमिली के सदस्य के रूप में उन्हें डेब्यू किया। साल 2016 के बाद उनका असली करियर शुरू हुआ। लैसनर और रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही।

ये भी पढ़ें:जिंदर महल द्वारा किए गए बवाल और मौजूदा चैंपियन की हार से WWE में छाई गम की लहर, 28 सालों का रिकॉर्ड टूटा

ब्रॉन स्ट्रोमैन लगातार इसके बाद टाइटल पिक्चर में रहे लेकिन वो चैंपियनशिप जीत नहीं पाए।Wrestlemania 36 में गोल्डबर्ग के साथ स्ट्रोमैन का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। स्ट्रोमैन ने अपनी करियर में पहली बार गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...