Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर ने जानबूझकर टॉप सुपरस्टार को चोटिल करने की थी कोशिश, SmackDown में हुई बड़ी गलती पर क्या थी विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया?

ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर
ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर
Subham Pal
ANALYST

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और आपको बता दें, इस चीज को लेकर डिटेल्स सामने आ चुके हैं कि क्यों WWE में दो टॉप सुपरस्टार्स के बीच मैच ने खतरनाक मोड़ ले लिया था। इसके अलावा WWE लैजेंड के बेटे के कंपनी छोड़ने के कारण का भी खुलासा हो चुका है। साथ ही, SmackDown में हुई बड़ी गलती को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई

इन सब चीजों के अलावा यह भी अफवाहें सामने आ रही है कि AEW टॉप SmackDown सुपरस्टार को साइन करना चाहती थी। इस चीज को लेकर डिटेल्स सामने आ रहे हैं कि इस सुपरस्टार को कंपनी ज्वाइन कराने को लेकर AEW का क्या प्लान था। इसके अलावा भी WWE से जुड़ी कई खबरें और अफवाहें सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए इन खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- टेड डिबियस जूनियर के WWE छोड़ने का कारण सामने आया

टेड डिबियस जूनियर ने हाल ही में इनसाइट विद वैन विलिएट पर बात करते हुए WWE में अपने दिनों की बात की और उन्होंने कंपनी छोड़ने के कारण का खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि WWE से रिलीज में उनके पिता ने क्या भूमिका निभाई थी। आपको बता दें, टेड डिबियस जूनियर, WWE लैजेंड टेड डिबियस के बेटे हैं और टेड डिबियस खास मौकों पर NXT में नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर सभी को हैरान कर दिया था

जूनियर ने साल 2013 में WWE छोड़ दिया था और कंपनी छोड़ने से पहले उन्हें फाइव ईयर डील की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने इस डील को ठुकरा दिया था। टेड डिबियस जूनियर की माने तो समय सबसे मूल्यवान वस्तु है और उन्होंने अपने बेटे के साथ पर्याप्त समय बिताने के लिए ही कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। टेड डिबियस जूनियर का मानना है कि वह अपने बेटे को इससे बढ़िया गिफ्ट नहीं दे सकते थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now