Create
Notifications

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई 

WWE Raw
WWE Raw
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) का एपिसोड कुछ खास नहीं था, हालांकि, इस शो के दौरान कुछ अच्छे मैच जरूर देखने को मिले थे। इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान दो पूर्व साथियों के बीच दुश्मनी की शुरुआत होते हुए देखने को मिली। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw के दौरान कई सुपरस्टार्स ने अपने परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर सभी को हैरान कर दिया था

हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान हुए कुछ सैगमेंट्स काफी साधारण थे, खासकर इस हफ्ते Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का बेकार बिल्ड-अप देखने को मिला था। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई।

5- अगले हफ्ते WWE Raw के लिए कई बड़े मैचों की घोषणा हुई

WWE ने अगले हफ्ते Raw के शो के लिए पहले ही कई बड़े मैचों की घोषणा कर दी है। Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस काफी समय से रेड ब्रांड में वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा हैं। अगले हफ्ते Raw में स्टाइल्स, आईवर जबकि ओमोस, एरिक का सिंगल्स मैच में सामना करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें, मेन रोस्टर में यह ओमोस का डेब्यू सिंगल्स मैच होने वाला है। इसके अलावा अगले हफ्ते के शो में एक बार फिर रिकोशे और जॉन मॉरिसन का आमना-सामना देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE NXT सुपरस्टार्स जिनका जल्द ही मेन रोस्टर डेब्यू कराया जा सकता है

वहीं, यूएस चैंपियन शेमस अगले हफ्ते के शो में रिंग में वापसी करके हम्बर्टो कारिलो का सामना करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें, कुछ समय पहले हम्बर्टो कारिलो की वजह से शेमस की नाक टूट गई थी और तभी से शेमस एक्शन में नहीं दिखाई दिए हैं। अगले हफ्ते Raw में जब शेमस, हम्बर्टो कारिलो के खिलाफ मैच लड़ने के लिए रिंग में उतरेंगे तो वह कारिलो से जरूर बदला लेना चाहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- Raw में WWE सुपरस्टार्स एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की हार

इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस, असुका और नेओमी को नाया जैक्स, शायना बैजलर, ईवा मैरी और डूड्रॉप की टीम के खिलाफ 8 वीमेन टैग टीम मैच में हार मिली। आपको बता दें, नाया जैक्स ने निकी को समोअन ड्रॉप लगाने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। निकी Raw में वापसी के बाद से ही लगातार मैच जीत रही थी।

यही कारण है कि इस मैच में हार से निकी क्रॉस के मोमेंटम में कमी आई है। वहीं, एलेक्सा ब्लिस भी एक सुपरनैचुरल सुपरस्टार हैं और इस हार से उनके कैरेक्टर को भी काफी नुकसान हुआ है।

3- रिडल को Raw के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बिल्ड किया जा रहा है

इस हफ्ते Raw में द मिज टीवी सैगमेंट के दौरान ओमोस ने रिडल को लैडर से गिरा दिया था और एजे स्टाइल्स ने रिडल के चोटिल पैर पर हमला भी किया था। इसके बाद स्टाइल्स और रिडल के बीच मैच देखने को मिला। चोटिल होने के बावजूद भी इस मैच में रिडल ने स्टाइल्स को कड़ी टक्कर दी, हालांकि, रिंगसाइड पर मौजूद ओमोस बीच-बीच में रिडल पर हमला करके उन्हें परेशान कर रहे थे।

अंत में वाइकिंग रेडर्स की वजह से स्टाइल्स & ओमोस का ध्यान भटक गया और इसका फायदा उठाकर रिडल, स्टाइल्स को रोल अप करके मैच जीतने में कामयाब रहे। देखा जाए तो रिडल के लिए यह बहुत बड़ी जीत है और पिछले कुछ समय में उन्हें जिस तरह की बुकिंग मिली है, इससे यह कहना गलत नहीं होगा कि रिडल को रेड ब्रांड के अगले बड़े बेबीफेस स्टार के रूप में बिल्ड किया जा रहा है।

2- Raw में टैग टीम मैच में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हार

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने MVP के साथ मिलकर टैग टीम मैच में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का सामना किया। इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी, हालांकि, अंत में कोफी ने MVP को अपना फिनिशिंग मूव देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड में आने के बाद से ही कोफी को काफी ताकतवर दिखाया जा रहा है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि Money in the Bank 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में कोफी, लैश्ले को कितनी टक्कर दे पाते हैं।

1- WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच दुश्मनी शुरू हुई

इस हफ्ते Raw में जिंदर महल ने बाइक पर एरीना में एंट्री की और उनका ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और अंत में जब मैकइंटायर, महल को क्लेमोर किक देने वाले थे तो शैंकी & वीर ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद जिंदर ने मैकइंटायर को खल्लास मूव देकर धराशाई कर दिया और उनकी तलवार लेकर वहां से चले गए।

इसी के साथ इन दो पूर्व दोस्तों के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो चुकी है और ऐसा लग रहा है Money in the Bank लैडर मैच में जिंदर दखल देकर मैकइंटायर को ब्रीफकेस हासिल करने से रोक सकते हैं। इससे पहले पिछले साल भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू करने का प्रयास किया गया था लेकिन महल के इंजरी की वजह से इस फ्यूड को टाल दिया गया था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...