Create

5 WWE NXT सुपरस्टार्स जिनका जल्द ही मेन रोस्टर डेब्यू कराया जा सकता है 

कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट और ब्रोंसन रीड
कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट और ब्रोंसन रीड
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ने हाल ही में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया था और इस वजह से Raw और SmackDown के रोस्टर में सुपरस्टार्स की कमी हो गई है। यही कारण है कि WWE रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के शोज को फ्रेश शुरूआत देने के लिए कई NXT सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर डेब्यू करा सकती है। पिछले कुछ हफ्तों में इस चीज के सबूत मिले हैं और आपको बता दें, कई NXT सुपरस्टार्स Raw & SmackDown में डार्क मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें: 5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

यही नहीं, कुछ NXT सुपरस्टार्स WWE Main Event में कम्पीट करके तकनीकी रूप से अपना मेन रोस्टर डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि ये सुपरस्टार्स Raw और SmackDown में कब दस्तक देने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 NXT सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका जल्द ही मेन रोस्टर डेब्यू कराया जा सकता है।

5- पूर्व WWE NXT UK विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म

काफी कम उम्र में ही टोनी स्टॉर्म को WWE में काफी सफलता मिली है और आपको बता दें, NXT UK विमेंस चैंपियनशिप जीतने के अलावा वह मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट की विजेता भी रह चुकी हैं। इस हफ्ते NXT में टोनी स्टॉर्म का मुकाबला सरै से होना है। संभव है कि यह टोनी स्टॉर्म का NXT में आखिरी मैच हो सकता है क्योंकि खबर है कि पिछले हफ्ते SmackDown में टोनी ने डार्क मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें: 6 WWE स्टोरीलाइंस जो खासतौर पर Thunderdome के लिए तैयार किये गए थे

टोनी स्टॉर्म को अभी भी NXT में काफी कुछ हासिल करना बाकी है इसलिए अगर वह जल्द ही मेन रोस्टर में डेब्यू करती हैं तो इस वजह से कई लोग सरप्राइज हो सकते हैं। हालांकि, टोनी स्टॉर्म को अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं और अगर वह मेन रोस्टर डेब्यू करती हैं तो उन्हें मोमेंटम मिलना शुरू हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- पूर्व WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ब्रोंसन रीड

पिछले हफ्ते WWE NXT में ब्रोंसन रीड, आईशिया स्कॉट के खिलाफ मैच में अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल हार गए थे। देखा जाए तो रीड को NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ था और उन्हें टाइटल हराने का फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि WWE शायद निकट भविष्य में उनका मेन रोस्टर डेब्यू कराना चाहती है।

टाइटल हारने से पहले रीड Raw और SmackDown में बैकस्टेज दिखाई दिए थे। यही नहीं, उन्होंने SmackDown में डार्क मैच में रॉबर्ट रूड का सामना किया था। वहीं, Raw टेपिंग्स से पहले हुए Main Event में उन्होंने ड्रू गुलक को हराया था।

3- वर्तमान WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

ब्रोंसन रीड की तरह ही WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस भी Raw और SmackDown में बैकस्टेज नजर आए थे। आपको बता दें, कई डार्क मैच लड़ने के अलावा क्रॉस ने Main Event में भी एक मैच लड़ा था। हालांकि, गौर करने वाली बात यह है कि कैरियन क्रॉस अभी भी NXT चैंपियन हैं इसलिए ब्रोंसन रीड की तुलना में उनका मेन रोस्टर डेब्यू होने की संभावना कम है। आपको बता दें, Great American Bash में कैरियन क्रॉस का जॉनी गर्गानो से मुकाबला होना है।

इस मैच में क्रॉस अपना NXT टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं, हालांकि अभी तक यह चीज कंफर्म नहीं हुई है। अगर इस मैच में जॉनी किसी तरह क्रॉस को हराकर नए NXT चैंपियन बनते हैं तो इससे क्रॉस के मेन रोस्टर डेब्यू की राह काफी आसान हो जाएगी। हालांकि, पहले भी कई सुपरस्टार्स NXT चैंपियन के रूप में मेन रोस्टर में दिखाई दे चुके हैं इसलिए कैरियन क्रॉस का NXT चैंपियन के रूप में भी डेब्यू हो सकता है।

2- WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस की पार्टनर स्कार्लेट

NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने WWE Main Event के जरिए तकनीकी रूप से अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। गौर करने वाली बात यह है कि इस दौरान क्रॉस की पार्टनर स्कार्लेट उनके साथ मौजूद नहीं थी। स्कार्लेट भी कैरियन क्रॉस के बिना ही SmackDown में बैकस्टेज दिखाई दी थी।

यह चीज इस बात का संकेत हो सकती है कि WWE कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट का अलग-अलग मेन रोस्टर डेब्यू कराना चाहती है। हालांकि, कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट साथ मिलकर काफी बेहतरीन काम करते हैं और करियर के इस पड़ाव पर इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करना गलत फैसला साबित हो सकता है।

1- पूर्व WWE NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन शॉटजी ब्लैकहर्ट

शॉटजी ब्लैकहर्ट, टोनी स्टॉर्म और स्कार्लेट के बाद तीसरी ऐसी NXT विमेंस स्टार हैं जो पिछले कुछ हफ्तों में Raw और SmackDown में बैकस्टेज नजर आई थी। शॉटजी ब्लैकहर्ट NXT विमेंस डिवीजन का अहम हिस्सा रही हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वह किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नही हैं।

यही कारण है कि शॉटजी ब्लैकहर्ट के Raw या SmackDown ज्वाइन करने से NXT विमेंस डिवीजन को शायद ही कोई नुकसान होगा। हालांकि, ब्लैकहर्ट मेन रोस्टर में जिस ब्रांड को ज्वाइन करने वाली हैं, उस ब्रांड के विमेंस डिवीजन को जरूर फायदा होगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...