Create
Notifications

जिंदर महल द्वारा किए गए बवाल और मौजूदा चैंपियन की हार से WWE में छाई गम की लहर, 28 सालों का रिकॉर्ड टूटा

हालत खराब
हालत खराब
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) को इस हफ्ते बहुत बड़ा झटका लगा। इस बार व्यू्अरशिप बहुत कम रही और काफी नुकसान हुआ। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप सिर्फ 1.472 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये 1.570 मिलियन रही। अब आप सोच सकते हैं कि रेड ब्रांड की हालत कितनी बुरी चल रही है। वैसे इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं था। ट्विटर पर भी फैंस के निगेटिव रिएक्शन देखने को मिले थे। आपकों बता दें साल 1993 के बाद पहली बार रेड ब्रांड की व्यूअरशिप इतनी कम रही।

ये भी पढ़ें:-5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

WWE Raw के लिए पिछले हफ्ते कुछ बड़े ऐलान कर दिए थे लेकिन सफलता बिल्कुल भी नहीं मिली। इस हफ्ते एक्शन जरूर अच्छा फैंस को देखने को मिला। रैंडी ऑर्टन इस बार भी शो में नजर नहीं आए और इससे भी नुकसान हुआ। शेमस की वापसी भी अगले हफ्ते होगी। विमेंस डिवीजन भी ज्यादा प्रभावित इस बार नहीं कर पाया।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर ने जानबूझकर टॉप सुपरस्टार को चोटिल करने की थी कोशिश, SmackDown में हुई बड़ी गलती पर क्या थी विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया?

शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली ने एक दूसरे के साथ जो किया वो किसी को पसंद नहीं आया। ट्विटर पर भी फैंस ने काफी मजाक दोनों का बनाया । 8 विमेंस टैग टीम मैच Raw में देखने को मिला और इसमें काफी एक्शन नजर आया। जिंदर महल और मैकइंटायर के बीच भी सिंगल मैच हुआ। मैच के अंत में महल, शैंकी और वीर ने मिलकर मैकइंटायर को पीट दिया।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस WWE को जल्द कहेंगे 'अलविदा', भारतीय सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन को दी धमकी, दिग्गज की हुई हालत खराब

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और MVP का मुकाबला न्यू डे के साथ हुआ। बॉबी लैश्ले के लिए ये एपिसोड बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने एक बार फिर शानदार काम किया।

WWE ने अगले हफ्ते रेड ब्रांड के लिए कुछ बड़े ऐलान अभी से कर दिए। व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए काफी कुछ किया जा रहा है लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ रहा। इस बार तो काफी कम व्यूअरशिप रही और इससे जरूर आगे नुकसान होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...