रोमन रेंस WWE को जल्द कहेंगे 'अलविदा', भारतीय सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन को दी धमकी, दिग्गज की हुई हालत खराब

WWE
WWE

रोमन रेंस ने WWE से रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- किसी चीज का पछतावा नहीं

Cheap Heat with Peter Rosenberg पॉडकास्ट को इंटरव्यू देते हुए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने कहा कि अब उन्हें रिटायरमेंट लेेने में कोई पछतावा नहीं होगा। रेंस ने सबसे बड़ी बात ये कही कि मैंने सभी मुकाम हासिल कर लिए। रेंस ने साफ संकेत दे दिए कि जल्द ही वो WWE को अलविदा कह सकते हैं।

77 साल के दिग्गज की तबियत खराब होने से हालत हुई गंभीर, WWE दिग्गजों ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रियाएं

WWE हॉल ऑफ फेमर टैरी फंक (Terry Funk) इस समय काफी समस्या में चल रहे हैं। डिमेंशिया (मानसिक रोग) का शिकार टैरी फंक हो गए। टैरी का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बडा़ नाम रहा। ये खबर सुनने के बाद कई WWE दिग्गजों ने भी उनके सही होने की प्रार्थना की।

32 साल के फेमस WWE सुपस्टार ने बॉक्सर से सगाई की, इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पोस्ट डालकर फैंस को दी जानकारी

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि उन्होंने बॉक्सर उलिसेस डियाज से सगाई कर ली। डैना ब्रूक इस समय विमेंस डिवीजन में अच्छा काम रही हैं। पिछले कुछ समय से डियाज के साथ डैना रिलेशनशिप में थी और इसका खुलासा भी उन्होंने किया था।

"मैं WWE में रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन और ऐज के खिलाफ कहीं भी लड़ने को तैयार हूं"

टॉमैसो सिएम्पा ने साफ कह दिया कि उन्हें अपने आप को साबित करने के लिए किसी ब्रांड की जरूरत नहीं है। सिएम्पा ने रैंडी ऑर्टन, ऐज और रोमन रेंस पर भी तंज कसा। सिएम्पा ने ये भी कहा कि वो कहीं भी फाइट करने के लिए तैयार है और फिलहाल NXT मेरा घर है।

4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज की पिटाई के बाद भारतीय WWE सुपरस्टार की पहली कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को धमकी दे दी। Raw में इस हफ्ते महल, शैंकी और वीर ने मिलकर मैकइंटायर पर हमला किया था। शैंकी ने कहा कि ये अभी सिर्फ शुरूआत है। शैंकी और वीर अब अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल हो गए। जिंदर महल और मैकइंटायर के बीच भी राइवलरी शुरू हो गई।

कृप्या Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment