Create

4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज की पिटाई के बाद भारतीय WWE सुपरस्टार की पहली कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

फेमस सुपरस्टार ने दी प्रतिक्रिया
फेमस सुपरस्टार ने दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मैच हुआ। ये मैच शानदार रहा लेकिन अंत में वीर-शैंकी ने मैकइंटायर के ऊपर हमला कर दिया। तीनों सुपरस्टार्स ने मिलकर इसके बाद मैकइंटायर को जमकर पीटा। वीर और शैंकी का रोल इस समय काफी तगड़ा हो गया। मैकइंटायर की हालत खराब करने के बाद शैंकी ने इंस्टाग्राम पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। शैंकी ने कह दिया कि ये सिर्फ अभी शुरूआत है।

ये भी पढ़ें:-5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

WWE Raw में हुआ था जिंदर महल और मैकइंटायर का मैच

पिछले कुछ समय से जिंदर महल और मैकइंटायर के बीच ड्रीम मैच की बात हो रही थी। महल ने भी मैकइंटायर के ऊपर कड़े आरोप लगाए थे। इसके बाद मैकइंटायर ने भी जवाब दिया था। मैकइंटायर ने कई इंटरव्यू में कहा कि वो महल का सामना करना चाहते हैं। इस हफ्ते WWE Raw में भी महल ने मैकइंटायर के ऊपर आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें:-फेमस WWE सुपरस्टार हुआ गिरफ्तार, रोमन रेंस को दी गई धमकी, ब्रॉक लैसनर की वापसी नहीं चाहता दिग्गज

मैकइंटायर और महल के बीच शो में शानदार मैच देखने को मिला। मैकइंटायर ने अंत में महल की हालत खराब कर दी थी। मैकइंटायर लगभग जीतने वाले थे लेकिन वीर और शैंकी ने उनके ऊपर हमला कर दिया। महल ने इसके बाद मैकइंटायर को शानदार खल्लास दिया और उनकी तलवार को लेकर चले गए।

ये भी पढ़ें:-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर सभी को हैरान कर दिया था

महल और मैकइंटायर के बीच अब राइवलरी शुरू हो गई। इस चीज का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। दोनों सुपरस्टार्स साथ में काफी काम कर चुके हैं। साल 2017 में जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। पिछले साल ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। इस समय दोनों बड़े सुपरस्टार्स बन चुके हैं। आने वाले समय में इन दोनों के बीच शानदार राइवलरी होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...