Create
Notifications

77 साल के दिग्गज की तबियत खराब होने से हालत हुई गंभीर, WWE दिग्गजों ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रियाएं 

दिग्गज की हालत खराब
दिग्गज की हालत खराब
PANKAJ

77 साल के WWE हॉल ऑफ फेमर टैरी फंक (Terry Funk) को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। फंक की तबियत इस समय काफी खराब चल रही है। पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि वो डिमेंशिया (मानसिक रोग) बीमारी से जूझ रहे हैं। डॉन मूराको ने पहले अपने पॉडकास्ट पर इस बात की जानकारी दी थी। अब ये बात फंक के ट्विटर एकाउंट से कंफर्म हो गई है।

ये भी पढ़ें:-फेमस WWE सुपरस्टार हुआ गिरफ्तार, रोमन रेंस को दी गई धमकी, ब्रॉक लैसनर की वापसी नहीं चाहता दिग्गज

WWE दिग्गज टैरी फंक को लेकर प्रतिक्रियाएं

दरअसल इस बीमारी में इंसान अपना मानसिक संतुलन खो देता है। काफी तनाव पूरी बॉडी में पैदा हो जाता है। टैरी फंक की हालत भी इस समय कुछ ऐसी ही है। फंक का रेसलिंग में रिकॉर्ड काफी शानदार रहा। फंक को हार्डकोर दिग्गज के रूप में जाना जाता है। दो बार ECW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी वो अपने नाम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर सभी को हैरान कर दिया था

साल 2009 में WWE हॉल ऑफ फेम में फंक को शामिल किया गया था। अपने पिता की कंपनी में सबसे पहले साल 1965 में फंक ने डेब्यू किया था। साल 2017 में उन्होंने अपना अंतिम मैच लड़ा। WWE दिग्गजों की लिस्ट में सबसे ऊपर फंक का नाम आता हैं। इस खबर के बारे में जब पता चला तो कई सुपरस्टार्स काफी दुखी हो गए। दिग्गजों ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

ये भी पढ़ें:-5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

(मैंने टैरी फंक से बड़ा महान रेसलर कोई नहीं देखा।)

(लोग टैरी की पिक्चर पोस्ट कर रहे हैं और उन्हें टैग कर रहे हैं। उन्हें फिलहाल अच्छी हेल्थ और खुशी के लिए तमन्ना देनी चाहिए।)

(टैरी फंक और उनकी फैमिली को ऑल द बेस्ट।)

(सबसे महान टैरी फंक।)

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...