Create
Notifications

WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस को दिग्गज ने दी मैच की चुनौती, फेमस सुपरस्टार ने AEW में डेब्यू कर चौंकाया 

WWE
WWE
reaction-emoji
मयंक मेहता

जिंदर महल द्वारा किए गए बवाल और मौजूदा चैंपियन की हार से WWE में छाई गम की लहर, 28 सालों का रिकॉर्ड टूटा

इस हफ्ते हुए WWE Raw की व्यूअरशिप सामने आ गई है और WWE को इससे बहुत बड़ा झटका लगा है। Raw की इस हफ्ते की रेटिंग्स 1.472 मिलियन रही और पिछले 28 सालों में यह रेड ब्रांड की सबसे खराब रेटिंग रही है। Raw में वैसे तो काफी कुछ देखने को मिला, लेकिन फिर फैंस इसकी तरफ नहीं ही आए।

WWE के दूसरे 'अंडरटेकर' ने AEW में डेब्यू कर विंस मैकमैहन को दिया झटका, पत्नी ने भी दी प्रतिक्रिया

WWE ने पिछले महीने एलिस्टर ब्लैक को कंपनी से रिलीज कर दिया था। हालांकि इस हफ्ते हुए AEW के एपिसोड में ब्लैक ने डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया और साथ ही में दो दिग्गजों के ऊपर अटैक भी किया। ब्लैक ने AEW मालाकाई ब्लैक के नाम से डेब्यू किया।

40 साल के फेमस WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को रीमैच के लिए दी चुनौती, कहा- मैं पूरी तरह तैयार

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और सिजेरो के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था। अब सिजेरो ने उस मैच को लेकर बयान दिया है और साथ ही में रेंस को रीमैच के लिए चुनौती भी दी।

WWE की बड़ी गलती के कारण फेमस सुपरस्टार ने AEW में किया डेब्यू

एलिस्टर ब्लैक ने AEW में इस हफ्ते मालाकाई ब्लैक नाम से डेब्यू किया। हालांकि WWE से रिलीज किए गए सुपरस्टार्स का 90 दिनों का नो कंपीट क्लॉज रहता है, लेकिन ब्लैक रिलीज के 30 दिनों के बाद ही डेब्यू करने में कामयाब हुए। हालांकि इसके पीछे WWE की बहुत बड़ी गलती है, क्योंकि वो ब्लैक के क्लॉज को मेन रोस्टर में आने के बाद इसे 30 से 90 दिनों में अपडेट नहीं कर पाए।

WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

16 जुलाई को होने वाले SmackDown के एपिसोड के साथ एक बार फिर फैंस की वापसी WWE में देखने को मिलने वाली है। इस बीच WWE ने 23 जुलाई को होने वाले एपिसोड के लिए बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। दरअसल SmackDown का यह एपिसोड एक साथ दो जगह से लाइव आने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...