Create
Notifications

44 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने WWE चैंपियनशिप के साथ फोटो की शेयर, कंपनी में फिर होगी वापसी?

दिग्गज सुपरस्टार ने WWE चैंपियनशिप के साथ फोटो की शेयर
दिग्गज सुपरस्टार ने WWE चैंपियनशिप के साथ फोटो की शेयर
Amit Shukla

WWE में अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने दो बार काम किया जिसमें से पहली बार वो 2014 में कंपनी से दूर चले गए और फिर अगले साल वापस आकर 2016 में उन्होंने कंपनी से दूरियाँ बना लीं। अल्बर्टो इस समय रिंग से दूर हैं लेकिन हाल में कुछ शोज में उनकी उपस्थिति से जुड़ी खबरें सामने आई थीं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

इस बीच जब उनके कुछ शोज में आने की खबरें जोरों पर हैं उसी दौरान अल्बर्टो ने एक फोटो ड़ालकर लोगों को हैरानी में ड़ाल दिया है। अल्बर्टो की ये तस्वीर इस समय चर्चा का विषय बन गई है। अल्बर्टो इस समय एक बड़े स्तर पर अपनी वापसी की तैयारियों में लगे हुए हैं और ये तस्वीर उससे जुड़ी हुई हो सकती है।

दिग्गज सुपरस्टार ने WWE चैंपियनशिप के साथ फोटो की शेयर, कंपनी में फिर होगी वापसी?

अल्बर्टो ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वो WWE चैंपियनशिप को तिरछी निगाह से देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को कई लोगों ने उनकी वापसी से जोड़कर देखा है तो उनके कैप्शन ने इस बात को और पुख्ता कर दिया है। उन्होंने तस्वीर के साथ ये लिखा कि क्या ये फिर से हो सकता है?

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

अल्बर्टो और WWE के बीच पिछली बार बातचीत एक अच्छे तरीके से खत्म नहीं हुई थी और अल्बर्टो इस बात को समझते हैं। पूर्व चैंपियन ने इस बात को कहा कि अगर उन्हें दोबारा से कंपनी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वो सबसे पहले तो WWE से माफी माँगना चाहेंगे क्योंकि पिछली बार जिस तरह से बातचीत खत्म हुई वो सही नहीं थी।

इस आर्टिकल के लिखे जाते समय तक उन्हें फैबुलस लूचा लिब्रे में एक उपस्थिति के लिए प्रचारित किया जा रहा है। ये शो 20 अगस्त को लॉस वेगस में हो रहा है जहाँ अगले दिन SummerSlam होने वाला है। ऐसे में क्या ये उस शो में वापसी कर सकते हैं? फैबुलस लूचा लिब्रे में इनका मुकाबला पूर्व WWE सुपरस्टार्स एंड्राडे और कार्लिटो से होगा।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...