Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE Raw रीयूनियन के जरिये इशारों-इशारों में बताई गई 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
11.39K   //    23 Jul 2019, 13:11 IST

जॉन सीना ने अपनी शानदार वापसी की
जॉन सीना ने अपनी शानदार वापसी की

WWE रॉ रीयूनियन एपिसोड फैंस को काफी अच्छा लगा। इस शो में हमें कई सुपरस्टार्स की वापसी होते हुए दिखी और इस कारण WWE को भी फायदा हुआ। शो की शुरुआत भले ही धीमी हुई हो लेकिन समय के साथ साथ शानदार चीज़ें दिखने लगी। इस शो में 35 से भी ज्यादा रेसलर्स ने अपनी वापसी की थी और ये साफ था कि ये अब तक की सबसे बड़ी रॉ में से एक थी। 

इस शो की एंडिंग भी काफी चौंकाने वाली हुई क्योंकि स्टीव ऑस्टिन ने एक अनस्क्रिप्टेड प्रोमो दिया और शो का अंत बिना किसी स्टनर के हुआ। इस शो के जरिये WWE ने पुरानी यादें भी ताजा की और इसके अलावा कई ऐसे सैगमेंट भी दिखे, जिनका मतलब फैंस को पूरी तरह से समझ नहीं आया था।

ये भी पढ़ें: रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 4 ड्रीम मैच

आइये जानें उन 5 चीज़ों के बारे में जिन्हें WWE इस शो के जरिये बता गई।

#5 The OC कुछ और समय तक रहने वाली है

नई क्लब आ चुकी है
नई क्लब आ चुकी है

पिछले कुछ समय से एजे स्टाइल्स एक हील के जैसे बर्ताव कर रहे थे। फिर उन्होंने अपना हील टर्न किया और द क्लब को रीयूनाइट किया। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में इस ग्रुप का नाम बदलकर The OC रख दिया गया। शो के दौरान इस ग्रुप का आमना-सामना DX के साथ हुआ और अगर कुछ और समय ये ग्रुप DX के साथ गुजर लेता तो स्टाइल्स को काफी परेशानी होती। 

WWE जानती है कि स्टाइल्स एक बड़े रेसलर हैं और इस कारण वह उनके मोमेंटम को ठेस नहीं पहुंचने दे सकते। रॉ को देखकर ये भी साफ हो गया कि ये ग्रुप अगले कुछ महीनों तक रहने वाला है और पूरी सम्भावना है कि ये अच्छा फैक्शन साबित होगा। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...