Create
Notifications

5 मौके जब खराब मौसम ने WWE इवेंट्स पर गहरा प्रभाव डाला

WrestleMania 37 में बारिश का खलल
WrestleMania 37 में बारिश का खलल
Neeraj sharma
ANALYST

आमतौर पर WWE के इवेंट्स बिना किसी परेशानी के आयोजित होते आए हैं। लेकिन शोज़ के दौरान अलग-अलग तरह की समस्याएं आ सकती हैं, जैसे लाइटिंग में दिक्कत या किसी स्पेशल मैच के लिए पूरी तैयारियां ना हो पाना या फिर खुले एरीना में होने वाले इवेंट्स में बारिश का दखल देखा जाना आम बात है।

WWE में भी ऐसे कई मौके रहे हैं जब इवेंट्स पर मौसम का गहरा प्रभाव पड़ा था। मौसम कब पलटी मार जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए डालते हैं नजर ऐसे 5 मौकों पर जब खराब मौसम का प्रभाव WWE के इवेंट्स पर पड़ा था।

ये भी पढ़ें: WWE के 6 कपल्स जो पिछले 10 साल से ज्यादा समय से साथ हैं

WWE ने 2015 में बर्फीले तूफान के चलते लिए बड़े फैसले

साल 2015 के जनवरी महीने में संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तर-पूर्वी इलाकों को एक बर्फीले तूफान ने अपनी चपेट में ले लिया था। तूफान और अत्यधिक ठंड के कारण हजारों फ्लाइट्स को रद्द किया गया और काफी लोगों की मौत भी हुई। मौसम विभाग ने तूफान के आने से पहले भविष्यवाणी करते हुए इसे इतिहास के सबसे खतरनाक तूफान में से एक बताया था।

इसके कारण कई शहरों को बंद करना पड़ा और आपात स्थिति की घोषणा भी की गई। तूफान के दिनों में उसी जगह WWE के इवेंट्स भी होने वाले थे। कंपनी के अधिकारियों को रेसलर्स और फैंस की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़े और कठिन फैसले लेने थे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में चैंपियन बनने के हकदार नहीं थे

ये शो हार्टफोर्ड, कनेक्टिकट, बॉस्टन और मैसाच्युसेट्स में होने वाले थे। यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, इसलिए कोई विकल्प ना बचा होने के कारण WWE को शोज़ को रद्द करना पड़ा। WWE ने स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने के लिए सुपरस्टार्स के इंटरव्यूज़ को लाइव प्रसारित किया और शोज़ में Royal Rumble मैचों का रीप्ले भी दिखाया गया।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो शादी से पहले ही माता-पिता बन गए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now