Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब WWE में पुरुष रेसलर्स ने महिला रेसलर्स पर किया हमला

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:56 IST

एक्सट्रीम रूल्स में हुआ था इंटरजेंडर टैग टीम मैच
एक्सट्रीम रूल्स में हुआ था इंटरजेंडर टैग टीम मैच

स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट बिजनेस में शायद ही आज के समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) से बड़ी ब्रांड मौजूद हो। विंस मैकमैहन ने इस कंपनी को उस मुकाम पर ला खड़ा किया है, जहाँ से इसे नीचे गिराना तो दूर की बात, इसे टॉप पोजीशन से हिलाना भी बहुत मुश्किल काम है।

WWE का इतिहास कई दशकों पुराना रहा है और समय-समय पर ऐसा भी देखा गया है, जब पुरुष रेसलर्स और महिला रेसलर्स के बीच कोई फाइट लड़ी गई हो या फिर झड़प हुई हो। शायद किसी के भी मन में पहला नाम चायना का ही आया होगा, जिन्होंने ना केवल मेल सुपरस्टार्स से मैच लड़े बल्कि उन्हें हराया भी है।

यह भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिन्हें 10 मिनट के अंदर ही गंवानी पड़ी WWE चैंपियनशिप

परंतु यहाँ हम WWE के ऐसे 5 मौके आपके सामने रखने वाले हैं जब पुरुष रेसलर्स ने विमेंस सुपरस्टार्स पर हमला किया।

# स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

एटीट्यूड एरा को आज भी प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे बेहतरीन दौर में से एक माना जाता है। स्टीव ऑस्टिन ने रॉ के एक एपिसोड में पूरी मैकमैहन फैमिली को एक के बाद एक स्टनर मूव का शिकार बनाया था। पहले विंस मैकमैहन, फिर शेन मैकमैहन, स्टैफनी मैकमैहन को वो स्टनर लगा चुके थे।

तभी उस समय की WWE की सीईओ रहीं लिंडा मैकमैहन (विंस मैकमैहन की बीवी) ने रिंग में एंट्री ली। इस सैगमेंट में लिंडा ने स्टीव से माफ़ी भी मंगवाई कि उन्होंने मैकमैहन परिवार के साथ बदसलूकी की है।

मैकमैहन फैमिली के अन्य सदस्य नीचे पड़े हुए थे तो भला ऐसा कैसे हो सकता था कि लिंडा इससे बच जाएँ। दुखद बात यह रही कि स्टीव का लिंडा पर यह मूव ठीक तरीके से कनेक्ट नहीं हो सका लेकिन इस लिस्ट में जुड़ने के लिए काफी था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 3 NEXT
Published 26 Jul 2019, 15:36 IST
Advertisement
Fetching more content...