Create
Notifications

5 बड़े मैच जिनमें पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होनी चाहिए थी

Subham Pal
ANALYST

4- Elimination Chamber 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE आईसी चैंपियनशिप हारना

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

जनवरी 2020 में WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान शिंस्के नाकामुरा को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन नए आईसी चैंपियन बने थे और यह कंपनी में उनकी पहली सिंगल्स टाइटल जीत थी। हालांकि, स्ट्रोमैन इस टाइटल को ज्यादा समय तक अपने पास नहीं रख सके और Elimination Chamber में हुए 3-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में वह सैमी जेन के हाथों अपना टाइटल हार गए थे।

हालांकि, सैमी चैंपियन बनना डिजर्व करते थे लेकिन स्ट्रोमैन को चैंपियन बने केवल 36 दिन हुए थे और यह उनका पहला टाइटल डिफेंस था। यही कारण है कि Elimination Chamber 2020 में स्ट्रोमैन की हार नहीं होनी चाहिए थी और उन्हें लंबे समय तक चैंपियन बने रहने देना चाहिए था।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE Crown Jewel 2019 में मिली हार

WWE Crown Jewel 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना बॉक्सिंग लैजेंड टायसन फ्यूरी से हुआ था। इस मैच में फ्यूरी से नॉकआउट पंच खाने की वजह से स्ट्रोमैन धराशाई हो गए थे और उनकी काउंट आउट के जरिए हार हुई थी। हालांकि, इस मैच में स्ट्रोमैन पिन नहीं हुए थे, इसके बावजूद भी वह कमजोर दिखाई दिए थे।

अगर इस मैच में WWE टायसन को जीत दिलाना चाहती थी तो बिग शो या बैरन कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स को उनका प्रतिदंद्वी बनाना चाहिए था। इस मैच से पहले स्ट्रोमैन को सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी और द फीन्ड ने भी उनके ऊपर हमला किया था। यही कारण है कि इस मैच में स्ट्रोमैन को जीत की जरूरत थी और इस जीत के जरिए उन्हें वापस मोमेंटम मिल सकता था।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now