Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना के 5 मजाकिया पल जो आपको देखने चाहिए

जॉन सीना के मजाकिया पल जो आपको देखने चाहिए
जॉन सीना के मजाकिया पल जो आपको देखने चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) का जन्मदिन दुनियाभर में मनाया जा रहा है। मिस्टर हसल, लॉयल्टी एवं रिस्पेक्ट ने रेसलिंग में जो काम किया है वो यादगार है और वो भले ही अब रिंग से दूर हों लेकिन रेसलिंग के अपने दिनों में उन्होंने काफी धमाल वाले पल किए हैं जो उन्हें एक लेजेंड बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, फैंस ने खास और अलग अंदाज में किया विश

रेसलिंग के मामले में उनका मुकाबला नहीं है और 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप उनके काम के बारे में काफी कुछ बयां करती हैं। रेसलिंग जगत के चैंप जॉन सीना ने अपने करियर में फैंस को यादगार पल और अद्भुत लड़ाइयाँ ही नहीं दी हैं क्योंकि उनके द्वारा किए गए मजाकिया पल भी यादगार रहे हैं और इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो लंबे समय तक WWE चैंपियन रहे हैं

#5 WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने nWo के थीम सांग पर एंट्री की

youtube-cover

जॉन सीना अपने करियर में nWo के समर्थक नहीं रहे और यही वजह है कि ये पल मजाकिया बन जाता है। जो रेसलर अपने करियर में किसी ग्रुप का विरोध करता रहा हो, अगर वो उसकी ही थीम म्यूजिक पर एंट्री करे तो ये एक मजाक का पल तो बन ही जाता है खासकर जब वो WrestleMania में हुआ हो।

WrestleMania 36 में जब फायरफ्लाई फनहॉउस मैच हो रहा था उस समय जॉन ने एकाएक nWo के थीम सांग पर एंट्री की। ये एंट्री इसलिए यादगार हो गई क्योंकि उस दौरान ब्रे वायट रिंग में थे और उन्होंने जॉन की एंट्री से जुड़े शब्दों को कहा और फैंस को एक्साइटमेंट प्रदान करने का प्रयास किया था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो यूनिवर्सल चैंपियन और 2 जो WWE चैंपियन नहीं बन सके हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 माइकल कोल पर केचप डाला गया

youtube-cover

इस सेगमेंट को Raw के मेन इवेंट में करने का मकसद क्या था ये तो नहीं बताया जा सकता पर एक बात तय है कि इसकी वजह से माइकल कोल को मजाक का पात्र जरूर बनाया गया था। ये वो पल था जब माइकल कोल ने जॉन सीना को एक चेतावनी दी कि वो इस समय उनके सामने हैं।

जॉन ने इसके बाद माइकल पर अटैक किया और चूँकि उस समय ऑनस्क्रीन माइकल और जेआर के बीच लड़ाई चल रही थी तो उसको एक्साइटिंग बनाने के लिए जेरी लॉलर ने जेआर के बिजनस से जुड़ी केचप जॉन को दे दी। जॉन ने उस सौस या केचप को माइकल कोल पर उड़ेल दिया था जिसकी वजह से सेगमेंट यादगार और मजाकिया बन गया था।

#3 बूगीमैन ने जॉन सीना को दिया सरप्राइज

youtube-cover

जॉन सीना इस समय वापस आए थे और वो बैकस्टेज रेसलर्स से मिल रहे थे। इसी समय उन्हें Raw में बैकस्टेज बातचीत करने का मौका मिला तो वो एक एरिया में गए जहाँ उनके हिसाब से कोई अन्य रेसलर होने वाला था पर वहां पर बूगीमैन मौजूद थे। उन्होंने अपने अंदाज में जॉन सीना का स्वागत किया।

जॉन सीना इस वजह से थोड़ा हैरान दिखे और उन्होंने बूगीमैन को थोड़ा अजीब नजर से देखा। इसके बाद उन्होंने दोबारा से देखने का प्रयास किया कि कहीं कोई गलती तो नहीं हुई है पर ऐसा नहीं था। उन्होंने बूगीमैन को ही देखा था। ये पल इसलिए मजाकिया बन गया क्योंकि जॉन ने किसी अन्य के होने की उम्मीद की थी पर वो कोई और ही निकला।

#2 जॉन सीना WrestleMania में रिंगसाइड मस्ती कर रहे थे

youtube-cover

जॉन सीना के पास 2018 में कोई विरोधी नहीं था। इसकी एक बड़ी वजह ये थी कि इन्होंने उस साल द अंडरटेकर को चैलेंज किया था जिन्होंने इनसे लड़ने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। यही वजह थी कि अपने विरोध को जताने के लिए जॉन ने रिंगसाइड रहने की घोषणा की थी और वो वहीं पर नजर आ रहे थे।

ये वीडियो क्लिप उस समय की है जब वो रिंगसाइड आ रहे थे लेकिन इन्होंने इसके बाद आसपास बैठे फैंस के साथ ढ़ेर सारी मस्ती की थी। इस मस्ती ने शो के प्रति रोमांच को बढ़ा दिया था और फैंस इस अनुभव को लेकर खासे उत्साहित थे। ये उनकी जिंदादिली ही थी जिसने फैंस का खासा मनोरंजन किया।

#1 वी हेट जॉन सीना वाले फैन को गले लगाया

फैन को गले लगाया
फैन को गले लगाया

दिसंबर 20, 2010 वाले Raw में जॉन सीना ने रिंगसाइड एक ऐसे फैन को देखा जिसने उनसे नाराजगी रखने वाली टीशर्ट पहन रखी थी। ये देखकर जॉन सीना ने उस पल को थोड़ा अच्छा करने का प्रयास किया और उन्होंने जाकर उस फैन को गले लगा लिया। ये वो दौर था जब जॉन सीना के प्रति पचास प्रतिशत फैंस नाराजगी का भाव रखते थे।

ऐसा नहीं था कि जॉन ने कुछ गलत किया था पर चूँकि एक दौर ऐसा चल रहा था जिसमें जॉन सीना को ऐसा किरदार मिला था कि कुछ लोग उन्हें नापसंद करते थे। इसी कारण से एक फैन उनसे नाराज था पर यहाँ बड़ी बात ये है कि जॉन का किरदार अच्छा था, बस फैन उनसे नाराज हो गया था।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...