Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो अपने मुकाबलों के नतीजे से खुश नहीं थे 

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST
Modified 06 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

जब कोई WWE सुपरस्टार्स लगातार कई मैच जीतने या हारने का रिकॉर्ड बनाता है तो वह तुरंत ही सुर्खियो में आ जाता है। हालांकि, WWE में किसी सुपरस्टार का जीतना और हारना मायने नही रखता है, उदाहरण के लिए, WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के पहले 3 प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस (मनी इन द बैंक), बॉबी लैश्ले (बैकलैश) और डॉल्फ जिगलर (एक्सट्रीम रूल्स) हैं। आपको बता दें, इन तीनों ही सुपरस्टार्स को रेसलमेनिया 36 में हार का सामना करना पड़ा था, इसके बावजूद भी इन तीनों सुपरस्टार्स को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने टाइटल जीतने की मांग की और 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने टाइटल हारने की मांग की

हालांकि, WWE में जीत और हार मायने नहीं रखती फिर भी कई WWE सुपरस्टार्स ऐसे हुए जो अपने मैचों का अलग तरीके से अंत होते हुए देखना चाहते थे। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो अपने मैचों के नतीजे से खुश नहीं थे।

5.रोमन रेंस vs द अंडरटेकर (WWE Wrestlemania 33)

रोमन रेंस (Roman reigns) के WWE करियर की सबसे बड़ी जीत साल 2017 में आई थी जब उन्होंने रेसलमेनिया 33 के मेन इवेंट में द अंडरटेकर को हराया था। साल 2020 में ESPN को दिये इंटरव्यू में रोमन रेंस ने खुलासा किया था कि जब उन्हें पता चला कि रेसलमेनिया 33 में उनका सामना द अंडरटेकर से होने वाला है तो वह काफी आश्चर्यचकित हो गए थे।

द बिग डॉग ने यह भी बताया कि उस मैच में वह द अंडरटेकर के हाथों हारना चाहते थे और आपको बता दें, इससे पहले रेसलमेनिया में केवल ब्रॉक लैसनर ही डैडमैन को हरा पाये थे। रेंस ने आगे बताया कि उनके हारने से स्टोरीलाइन ज्यादा बेहतर हो सकती थी, हालांकि, WWE के बड़े अधिकारी उस मैच में रोमन द्वारा द अंडरटेकर की हार होते हुए देखना चाहते थे।

1 / 3 NEXT
Published 06 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now