Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 NXT सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2020 में रॉ या स्मैकडाउन में नहीं भेजा जाना चाहिए

  • किन NXT सुपरस्टार्स को साल 2020 में रॉ या स्मैकडाउन में नहीं आना चाहिए?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Dec 2019, 18:00 IST

NXT रोस्टर के साथ ट्रिपल एच
NXT रोस्टर के साथ ट्रिपल एच

कई रिपोर्ट और अफवाहों की मानें तो कई बड़े NXT टैलेंट्स कई कारणों से मेन रोस्टर ज्वॉइन नहीं करना चाहते। रॉ और स्मैकडाउन में लड़ने के अपने फायदे हैं जैसे कि यहां काम करने के ज्यादा पैसे मिलते हैं और साथ ही सुपरस्टार्स को यहां ज्यादा प्रसिद्धि मिलती है। वहीं NXT अपने टॉप सुपरस्टार्स को कम बिजी वाला शेड्यूल प्रदान करता है।

कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो चाहते हैं कि उन्हें मेन रोस्टर में काम करने का मौका मिले। सैथ रॉलिंस, एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर जैसे कई पूर्व NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में आने के बाद काफी सफलता मिली, वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे जिन्हें मेन रोस्टर में आने के बाद नुकसान उठाना पड़ा।

इस आर्टिकल में 5 ऐसे बड़े NXT सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें साल 2020 में मेन रोस्टर में नहीं आना चाहिए।

#5 कीथ ली

कीथ ली
कीथ ली

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द ग्रेट खली जिनके कंपनी में आने के बाद उन्हें काफी बड़े सुपरस्टार के रूप में देखा जा रहा था लेकिन ये दोनों ही सुपरस्टार्स WWE में बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाए। इसी प्रकार कीथ ली जिन्होंने NXT और उसके बाद सर्वाइवर सीरीज में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ-साथ डैरेन यंग को भी काफी प्रभावित किया था, लेकिन कंपनी द्वारा उन्हें इतनी जल्दी मेन रोस्टर में नहीं लाया जाना चाहिए।

कीथ ली साल 2018 में डब्लू डब्लू ई(WWE) में आए थे और अभी से कई फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि उन्हें जल्द ही कीथ ली मेन रोस्टर में देखने को मिलेंगे। लेकिन इस वक़्त कंपनी द्वारा कीथ को मेन रोस्टर में भेजने से बचना चाहिए और आने वाले कुछ समय तक उनके टैलेंट को और निखारा जाए ताकि मेन रोस्टर में आने के बाद वह अपनी छाप छोड़ सके।

1 / 3 NEXT
Published 10 Dec 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...