Create
Notifications

5 तरीकों से रे मिस्टीरियो की बेटी WWE Raw की स्टोरीलाइंस में शामिल हो सकती हैं

अलाया मिस्टीरियो
अलाया मिस्टीरियो
Neeraj sharma

पिछले कुछ हफ्तों से पूरा मिस्टीरियो परिवार WWE रॉ में नजर आ रहा है। एक तरफ रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक का इन रिंग करियर शुरू हो चुका है, वहीं उनकी पत्नी एंजी और बेटी अलाया भी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी हुई हैं।

पिछले हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस द्वारा अटैक के बाद मर्फी की मदद के लिए अलाया आगे आई थीं। इसी क्षण को देख कई बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या अलाया इस स्टोरीलाइन में शामिल होने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 तरीके आपके सामने रख रहे हैं जिनसे अलाया को रॉ का हिस्सा बनाया जा सकता है।

क्या अलाया WWE में मर्फी के बेबीफेस टर्न का कारण बनेंगी?

इस साल जनवरी के बाद से ही मर्फी WWE में सैथ रॉलिंस के फैक्श का हिस्सा बने रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रॉलिंस अपने ही साथी से परेशान हो चुके हैं और उन्हें कमजोर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं अलाया का कैरेक्टर दूसरों की मदद करने वाला है, जो रॉलिंस के क्रूर रवैये से अपने परिवार को बचाने की कोशिश कर रही हैं। अब जब रॉलिंस खुद को मर्फी से दूर करते जा रहे हैं तो क्या अलाया इस समय उनकी मदद करने सामने आएंगी। जिससे भविष्य में वो पूर्व चैंपियन से अपना बदला पूरा कर सकें।

ये भी पढ़ें: रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया के बारे में 5 बड़ी बातें

क्या अलाया अपने भाई की तरह इन रिंग डेब्यू करेंगी?

इस बात में कोई संदेह नहीं कि डॉमिनिक मिस्टीरियो का अभी तक का WWE में प्रदर्शन शानदार रहा है। तो क्या ऐसा संभव नहीं है कि भविष्य में उनकी बहन भी अपना WWE इन रिंग डेब्यू करने वाली हों। हालांकि ऐसा होने की संभावनाएं बेहद कम हैं।

एक तरफ डॉमिनिक को अपने करियर के शुरुआती समय में अपने परिवार का साथ मिल रहा है और अगर अलाया भी ऐसा ही करती हैं तो उनकी मदद कौन करेगा। इस सवाल को ध्यान में रख फिर भी अगर ऐसा होता है तो बड़े सुपरस्टार्स की मदद से वो भी खुद को एक बेहतर इन रिंग परफ़ॉर्मर के रूप में साबित कर सकती हैं।

क्या अलाया का लक्ष्य फूट डालना है?

मिस्टीरियो फैमिली
मिस्टीरियो फैमिली

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि अलाया द्वारा मर्फी की मदद के लिए आगे आना फैंस के लिए एक चौंकाने वाला लम्हा रहा था। सबसे बड़ा सवाल यही है कि अगर अलाया WWE रॉ में स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनने वाली हैं तो तो वो किस कैरेक्टर में नजर आएंगी।

मर्फी की मदद के लिए आगे आना इस बात का संकेत है कि भविष्य में अलाया सैथ रॉलिंस और मर्फी के बीच संबंधों में और भी अधिक खटास पैदा कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो इस स्टोरीलाइन में ये मिस्टीरियो फैमिली की बड़ी जीत होगी।

सैथ रॉलिंस के फैक्शन को ज्वाइन कर सकती हैं

WWE रॉ के सैगमेंट को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे अलाया अपने ही परिवार के दुश्मनों के करीब आती जा रही है। मिस्टीरियो फैमिली अभी तक एकजुट होकर अपने दुश्मनों पर अटैक करती आई है।

लेकिन क्या ऐसा संभव नहीं है कि अलाया सैथ रॉलिंस के फैक्शन को ज्वाइन कर अपने ही परिवार को अलग-थलग करने का प्लान बना रही हों।

क्या वाकई में अलाया, मर्फी की पार्टनर बनने वाली हैं?

WWE रॉ में अलाया जिस तरह मर्फी की मदद के लिए आगे आईं, वो इस ओर ही इशारा करता है कि आने वाले कुछ समय में इन दोनों के बीच रोमांटिक एंगल देखने को मिल सकता है। इस रोमांटिक एंगल को ध्यान में रखते हुए इस स्टोरीलाइन को और भी लंबा खींचा जा सकता है।

अपने ही परिवार के सदस्य को दुश्मन टीम के मेंबर के करीब जाता देख मिस्टीरियो फैमिली परेशानी में रॉलिंस से और भी प्रतिबद्धता के साथ अपना बदला पूरा करने के लिए आगे बढ़ सकती है। वहीं इस लव एंगल से मर्फी और रॉलिंस को एक-दूसरे से और भी अधिक दूर किया जा सकता है। जिससे रॉलिंस और मर्फी के बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन की शुरुआत भी शुरू हो सकेगी।

ऐसा भी संभव है कि वाकई में मर्फी और अलाया एक टीम के रूप में WWE रॉ में नजर आने वाले हैं। खैर किसी भी दृष्टि से देखा जाए तो उनका रॉ की स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनना कंपनी के लिए फायदेमंद ही साबित होता दिख रहा है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...