COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series: 5 संभावित तरीकों से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत सकते हैं डेनियल ब्रायन

टॉप 5 / टॉप 10
34.00K   //    16 Nov 2018, 13:00 IST

Daniel Bryan is a heel and he'll cheat to win

स्मैकडाउन लाइव में एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियन बन चुके डेनियल ब्रायन अब सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के साथ चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में शामिल होंगे। सर्वाइवर सीरीज को शुरू होने में अब बस कुछ घंटों का ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के लिए बेताब होना आम बात है।

इस साल सर्वाइवर सीरीज़ 2018 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को लॉस एंजलिस के स्टेपल्स सैंटर से लाइव होगी। कंपनी ने इस पीपीवी के लिए दो चार नहीं बल्कि कई बड़े मुकाबले बुक किए है। उनमें से एक बड़ा मुकाबला डेनियल ब्रायन बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाला है।

पीपीवी के समय नजदीक आते ही यही सही समय होता है जब हम पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। डेनियल ब्रायन बनाम ब्रॉक लैसनर के मुकाबले में जीत किसकी होगी ये कहना तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन कई फैंस यहां पर डेनियल ब्रायन को जीतते हुए देखना चाहते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 तरीकों पर जिनसे डेनियल ब्रायन सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर को हरा सकते हैं।

डेनियल ब्रायन को मैच जीतने में मदद करें एजे स्टाइल्स

The Phenomenal One may still be a loyal soldier for Team Blue

पिछले एक साल से भी ज्यादा समय तक WWE चैंपियन रहने वाले एजे स्टाइल्स निश्चित रूप से स्मैकडाउन लाइव के टॉप सुपरस्टार हैं। डेनियल ब्रायन के हाथों टाइटल गंवाने के बाद वह सर्वाइवर सीरीज के मैच कार्ड से बाहर हो गए हैं। लेकिन WWE के पास उन्हें बुक करने का अच्छा मौका है।

WWE एजे स्टाइल्स को सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर को हराने के लिए डेनियल ब्रायन की मदद करने के लिए शामिल कर सकती है। इससे ना केवल डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स को फायदा होगा बल्कि यह स्मैकडाउन लाइव के नज़रिए से भी बेहतर होगा।

एक फैन होने के नाते हम एजे स्टाइल्स को इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन की मदद करते देखना चाहेंगे।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें


1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...