COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 तरीके जिनसे WWE एक बार फिर Raw को धमाकेदार बना सकती है

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.15K   //    10 Dec 2018, 19:15 IST

Enter caption

पिछले काफी हफ्तों से हमें रॉ के अच्छे शो देखने को नहीं मिल रहे हैं। अगर आप पिछले दो तीन हफ्तों के रॉ के एपिसोड पर नज़र डाले तो आप देखेंगे ये रॉ के वैसे एपिसोड नहीं है जो हमे 2 महीने पहले देखने को मिलते थे। इसकी सबसे बड़ी वजह सुपरस्टार्स का चोटिल हो सकती है लेकिन कंपनी ने कई मौको पर यह साबित किया है कि बड़े सुपरस्टार्स के ना होने के बावजूद फैंस को शानदार शो देखने को मिले हैं।

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस की बीमारी, केविन ओवेंस और सैमी जेन की चोट ने काफी असर डाला है। इन सुपरस्टार्स के कंपनी में ना होने से क्रिएटिव टीम को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन WWE के पास अभी भी कई ऐसे तरीके है जिनका यूज कर वह रॉ के शो एक बार फिर धमाकेदार बना सकती है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 तरीकों पर जिससे मंडे नाइट रॉ को एक बार फिर से धमाकेदार बनाया जा सकता है।

NXT टैलेंट को मंडे नाइट रॉ में शामिल किया जाए

Lars on RAW will mean yet another heel. But at least it will be fresh

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि मंडे नाइट रॉ को इस समय सुपरस्टार्स की चोटो के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में कंपनी के पास बैरन कॉर्बिन और नाया जैक्स को रॉ के एपिसोड में फीचर किए जाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है।

कहीं ना कहीं WWE पिछले कुछ समय से टॉप सुपरस्टार्स बनाने में सफल नहीं हुआ जिसका नतीजा ये है कि कंपनी में इस समय कोई बड़ा सुपरस्टार है ही नहीं। WWE शुरू से ही पार्ट टाइमर सुपरस्टार के भरोसे चल रहा है और उनके ना होने पर शो को काफी नुकसान होता है।

कंपनी को चाहिए कि वह वर्तमान में NXT में मौजूद लार्स सुलिवन जैसे टैलेंट को रॉ में शामिल करें। इससे निश्चित रूप से रॉ के शो को काफी फायदा होगा।

रॉ से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...