Create
Notifications

जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद WWE Elimination Chamber के मैच पर पड़ने वाले 5 प्रभाव

Enter caption
Ankit Kumar
visit

WWE के साल 2019 के दूसरे पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार जिमी उसो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिमी उसो की पत्नी और WWE सुपरस्टार नेओमी वन डे रोड में गलत दिशा में गाड़ी चली रही थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोका।

इस दौरान जिमी उसो ने पुलिस ने बहस करनी शुरू कर दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल अब सभी की नज़रें WWE पर टिक गईं है कि कंपनी जिमो उसो और नेओमी पर क्या एक्शन लेती है। आपको बता दें कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के लिए द उसोज़ बनाम द मिज और शेन मैकमैहन के बीच मुकाबला होना है।

लेकिन जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद इस मुकाबले पर संकट के बादल छा गए हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद Elimination Chamber के मैच पर पड़ने वाले 5 प्रभाव पर।

कुछ भी बदलाव नहीं होगा

Will the circumstances not even change the original booking for the match?

इस मुकाबले में WWE शेन मैकमैहन और द मिज को जीत के लिए बुक कर सकता है क्योंकि अगर कंपनी जिमो उसो को सजा देना चाहती है और साथ में इस मुकाबले को रद्द नहीं करना चाहती है तो यहां पर द मिज और शेन मैकमैहन की जीत ही एक विल्कप है।

इससे पहले जब रोमन रेंस को कंपनी ने 30 दिन के लिए सस्पेंड किया था तब रोमन रेंस ने अपना टाइटल गंवा दिया था। ऐसे में जिमी उसो के टाइटल जीतने की संभावना नज़र नहीं आ रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

हारने की बजाय टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करेंगे द मिज और शेन मैकमैहन

The title run for the Best Tag Team in the World might be prolonged due to the arrest

हाल ही में चल ही अफवाहों के मुताबिक द उसोज़ के एलिमिनेशन चैंबर में जीत की उम्मीद थी लेकिन जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद सारी चीजें बदल गई हैं। फिलहाल WWE ने जिमी उसो पर कोई कार्रवाई नहीं की है लेकिन भविष्य में किसी कार्रवाई की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

जिमी उसो पर संभावित कार्रवाई के चलते कंपनी शेन मैकमैहन और द मिज से टाइटल छीनने का रिस्क नहीं लेना चाहेगी। ऐसे में शेन मैकमैहन और द मिज के टाइटल रिटेन करने की ज्यादा संभावना है।

मैच का रद्द होना

An easy solution might be to just cancel the match

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं ऐसे में कंपनी के पास इस मुकाबले की जगह दूसरे मुकाबले को बुक करना आसान बात नहीं होगी। जिमो उसो की गिरफ्तार के बाद कंपनी के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है।

इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि कंपनी इस मुकाबले को रद्द करने का फैसला कर सकती है। हमारे ख्याल से मुकाबले के रद्द होने से कई फैंस निराश हो सकते हैं।

द उसोज़ की जगह दूसरी टैग टीम को शामिल करना

The Bar isn't scheduled for anything so maybe they get a rematch

इस मुकाबले में WWE के एक विकल्प यह भी है कि वह द उसोज़ की जगह किसी दूसरी टीम को शामिल करें। वर्तमान में अगर नज़र डालें तो द बार, द उसोज़ की जगह रिप्लेस किए जा सकते हैं।

यहां पर हम द बार की जिक्र इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि टैग टीम टाइटल गंवाने के बाद द बार को रिमैच नहीं मिला ऐसे में उन्हें एलिमिनेशन चैंबर में द उसोज़ की जगह आसानी से रिप्लेस किया जा सकता है।

मैच की जगह एक और द मिज टीवी सैगमेंट

The Miz would certainly love to talk as much as possible about his tag team title run with Shane-O-Mac

इस मुकाबले में कंपनी टैग टीम द उसोज़ में किसी एक सुपरस्टार को चोटिल दिखा कर मुकाबले को द मिज टीवी सैगमेंट के रूप में बदल सकती है। इस सैगमेंट के दौरान कंपनी द सैनिटी का दखल कराकर शेन मैकमैहन और द मिज के नए प्रतिद्वंदी के रूप में शामिल कर सकती है।

फिलहाल आने वाले कुछ घंटों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में होने वाले स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच को लेकर WWE क्या फैसला लेगा।

Edited by Ankit Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now