Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद WWE Elimination Chamber के मैच पर पड़ने वाले 5 प्रभाव

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.89K   //    15 Feb 2019, 10:37 IST

Enter caption

WWE के साल 2019 के दूसरे पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार जिमी उसो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिमी उसो की पत्नी और WWE सुपरस्टार नेओमी वन डे रोड में गलत दिशा में गाड़ी चली रही थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोका।

इस दौरान जिमी उसो ने पुलिस ने बहस करनी शुरू कर दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल अब सभी की नज़रें WWE पर टिक गईं है कि कंपनी जिमो उसो और नेओमी पर क्या एक्शन लेती है। आपको बता दें कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के लिए द उसोज़ बनाम द मिज और शेन मैकमैहन के बीच मुकाबला होना है।

लेकिन जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद इस मुकाबले पर संकट के बादल छा गए हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद Elimination Chamber के मैच पर पड़ने वाले 5 प्रभाव पर।

कुछ भी बदलाव नहीं होगा

Will the circumstances not even change the original booking for the match?

इस मुकाबले में WWE शेन मैकमैहन और द मिज को जीत के लिए बुक कर सकता है क्योंकि अगर कंपनी जिमो उसो को सजा देना चाहती है और साथ में इस मुकाबले को रद्द नहीं करना चाहती है तो यहां पर द मिज और शेन मैकमैहन की जीत ही एक विल्कप है।

इससे पहले जब रोमन रेंस को कंपनी ने 30 दिन के लिए सस्पेंड किया था तब रोमन रेंस ने अपना टाइटल गंवा दिया था। ऐसे में जिमी उसो के टाइटल जीतने की संभावना नज़र नहीं आ रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...