Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 तरीकों से WWE अगले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर को कंपनी का अपमान करने के लिए सजा दे सकती है 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.55K   //    31 May 2019, 19:45 IST

Brock Lesnar could face punishment Monday Night on Raw

ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक 2019 में आकर मेंस लैडर मैच में दखल दिया और ब्रीफ़केस को जीत लिया। इसके बाद से ही फैंस उनसे और WWE से नाराज हैं। AEW डबल और नथिंग के बाद वाली रॉ में लैसनर रॉ में आए थे और यहाँ उन्होंने इस ब्रीफ़केस को एक बूमबॉक्स में बदल दिया था।

ये भी पढ़ें; WWE और स्टैफनी मैकमैहन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी शुरु की

WWE के चैंपियंस सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन भी इंतजार कर रहे हैं कि कब लैसनर अपने विरोधी को चुनेंगे और अपना ब्रीफ़केस कैश इन करेंगे। हाल ही में WWE ने अपने ट्विटर पेज में एक वीडियो जारी किया जिसमें स्टैफनी मैकमैहन ने WWE यूनिवर्स से वादा किया कि मैकमैहन परिवार पॉल हेमन और लैसनर को मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस (और WWE) का मजाक उड़ाने के लिए सजा देगा। ऐसे 5 तरीके जिससे WWE लैसनर और हेमन को सजा दे सकती है।

#5 ब्रॉक लैसनर को सऊदी अरब में लड़ने नहीं दिया जाएगा


Enter caption

सुपर शोडाउन पे-पर-व्यू 7 जून को होने वाला है। ये इवेंट सऊदी अरब के जेद्दाह शहर में होगा। इस शो के लिए अबतक कई बड़े नामों को बुलाया जा चुका है और इसमें द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग जैसे रैसलर्स का नाम भी शामिल है। WWE ने पहले इस शो के लिए लैसनर को भी बुक किया था लेकिन उनके विरोधी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

अफवाहों के अनुसार लैसनर इस शो में अपना ब्रीफ़केस कैश इन करने वाले थे लेकिन कंपनी ने अपने प्लांस में बदलाव कर दिए और इसका कारण किसी को नहीं पता है। लैसनर एक बड़े सुपरस्टार हैं और संभावना कम है कि वह सऊदी अरब में काम नहीं करेंगे क्योंकि यहाँ पर लड़ने से उन्हें करोड़ो रुपए मिलेंगे। हालाँकि अगर WWE ने अपने प्लांस में बदलाव कर दिए हैं तो वो एक स्टोरीलाइन के तहत लैसनर को सऊदी अरब में जाने से रोक सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...