Create
Notifications

5 तरीकों से WWE अगले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर को कंपनी का अपमान करने के लिए सजा दे सकती है 

Brock Lesnar could face punishment Monday Night on Raw
Ishaan Sharma

ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक 2019 में आकर मेंस लैडर मैच में दखल दिया और ब्रीफ़केस को जीत लिया। इसके बाद से ही फैंस उनसे और WWE से नाराज हैं। AEW डबल और नथिंग के बाद वाली रॉ में लैसनर रॉ में आए थे और यहाँ उन्होंने इस ब्रीफ़केस को एक बूमबॉक्स में बदल दिया था।

ये भी पढ़ें; WWE और स्टैफनी मैकमैहन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी शुरु की

WWE के चैंपियंस सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन भी इंतजार कर रहे हैं कि कब लैसनर अपने विरोधी को चुनेंगे और अपना ब्रीफ़केस कैश इन करेंगे। हाल ही में WWE ने अपने ट्विटर पेज में एक वीडियो जारी किया जिसमें स्टैफनी मैकमैहन ने WWE यूनिवर्स से वादा किया कि मैकमैहन परिवार पॉल हेमन और लैसनर को मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस (और WWE) का मजाक उड़ाने के लिए सजा देगा। ऐसे 5 तरीके जिससे WWE लैसनर और हेमन को सजा दे सकती है।

#5 ब्रॉक लैसनर को सऊदी अरब में लड़ने नहीं दिया जाएगा

Enter caption

सुपर शोडाउन पे-पर-व्यू 7 जून को होने वाला है। ये इवेंट सऊदी अरब के जेद्दाह शहर में होगा। इस शो के लिए अबतक कई बड़े नामों को बुलाया जा चुका है और इसमें द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग जैसे रैसलर्स का नाम भी शामिल है। WWE ने पहले इस शो के लिए लैसनर को भी बुक किया था लेकिन उनके विरोधी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

अफवाहों के अनुसार लैसनर इस शो में अपना ब्रीफ़केस कैश इन करने वाले थे लेकिन कंपनी ने अपने प्लांस में बदलाव कर दिए और इसका कारण किसी को नहीं पता है। लैसनर एक बड़े सुपरस्टार हैं और संभावना कम है कि वह सऊदी अरब में काम नहीं करेंगे क्योंकि यहाँ पर लड़ने से उन्हें करोड़ो रुपए मिलेंगे। हालाँकि अगर WWE ने अपने प्लांस में बदलाव कर दिए हैं तो वो एक स्टोरीलाइन के तहत लैसनर को सऊदी अरब में जाने से रोक सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4: 50 मैन बैटल रॉयल में लैसनर का ब्रीफ़केस दांव पर हो सकता है

Brock Lesnar's punishment could get interesting

स्टैफनी मैकमैहन ने ये साफ़ कर दिया है कि लैसनर ने सिर्फ मनी इन द बैंक का ही नहीं बल्कि पूरी WWE का अपमान किया है। इसका मतलब ये है कि उन्हें कोई छोटी सजा नहीं बल्कि एक बड़ी सजा मिलेगी।

आखिरी बार जब विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को सजा दी थी तो उन्हें अपनी WWE चैंपियनशिप को रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में डिफेंड करना पड़ा था। लैसनर इस समय चैंपियन तो नहीं हैं लेकिन ऐसा हो सकता है कि सऊदी अरब में उन्हें 50 मैन बैटल रॉयल में अपना ब्रीफ़केस डिफेंड करना पड़े और इसके विजेता को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएगा। अगर ये मैच होता भी है तो संभावना हैं कि लैसनर अपना ब्रीफ़केस रिटेन कर लेंगे।

हालांकि इससे ये भी साफ़ हो जाएगा कि लैसनर अपने ब्रीफ़केस को उस रात कैश इन नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह लड़ने के बाद थक चुके होंगे लेकिन फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि उन्हें सिर्फ लैसनर को सऊदी अरब में लड़ते हुए देखना है।

#3 ब्रॉक लैसनर को रॉ में अपना मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश इन करना पड़े

Lesnar could be forced to defend his contract on Monday Night Raw

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में रैसलर्स अपना खून पसीना बहाकर लड़ रहे थे। जब अली इस ब्रीफ़केस को जीतने के करीब पहुंचे तब लैसनर ने अपनी वापसी की और आते ही लैडर मैच को जीत लिया। द बीस्ट को इस मैच में जीत करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक बड़ी जीत मिल गई।

अगर लैसनर को रॉ में अपना मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस डिफेंड करना पड़ता है तो स्मैकडाउन से अली आकर द बीस्ट का सामना कर सकते हैं। WWE ने पहले भी सुपरस्टार्स को मुकाबले लड़ने के लिए मजबूर किया है और इस बात को सब जानते हैं कि लैसनर WWE से बड़े नहीं हैं। अगर उन्हें मुकाबला लड़ने का ऑर्डर मिलता है तो उन्हें लड़ना ही होगा वरना WWE उनके मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस को छीन भी सकती है।

#2 ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन पर जुर्माना लग सकता है

Brock Lesnar could be forced to serve a suspension

रोंडा राउजी ने कई बार WWE के नियमों का पालन नहीं किया था और इस कारण उनपर कई बार जुर्माना भी लगाया गया था। पिछले कुछ महीनों में कई रैसलर्स के ऊपर WWE ने जुर्माना लगाया है और ये चौंकाने वाला नहीं होगा अगर लैसनर पर भी ऐसा ही किया जाए।

हालाँकि ये सजा एक सजा नहीं लगेगी क्योंकि असल में तो लैसनर पर जुर्माना नहीं लगाया जाएगा। स्टैफनी ने तो कहा है कि लैसनर और हेमन दोनों को सजा मिलेगी और इस कारण फैंस को दोनों पर जुर्माना लगाने वाली बात सच होने की सम्भावना ज्यादा लग रही है।

1- 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया जाए

Brock Lesnar could be forced to endure another Money in the Bank

27 मई की रॉ में लैसनर को पता लगा था कि मनी इन द बैंक को कैश इन करने के लिए पूरे एक साल का समय मिलता है। अब संभावनाएं काफी ज्यादा है कि लैसनर इसका फायदा उठाएंगे और आखिरी समय तक कैश इन नहीं करेंगे। इसके मतलब ये भी है कि वह अगले कुछ समय तक WWE में नजर भी नहीं आने वाले हैं।

लैसनर ने अपना करियर एक पार्ट टाइम रैसलर के तौर पर ही बनाया है और वह सिर्फ बड़े इवेंट्स के दौरान ही नजर आते है। अगर लैसनर को स्टोरीलाइन में सस्पेंड कर दिया जाता है तो वह अगले एक महीनों तक अपने घर में आराम कर पाएंगे और किसी पे-पर-व्यू के दौरान लौट आएँगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...