Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE और स्टैफनी मैकमैहन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी शुरु की

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
Published 31 May 2019, 13:00 IST
31 May 2019, 13:00 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में हुए मनी इन द बैंक में सभी को हैरान करते हुए शो के अंत में आकर मिस्टर मनी इन द बैंक जीत लिया था। इसके बाद से उन्होंने और उनके मैनेजर पॉल हेमन ने अपने इस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट का गलत इस्तेमाल करते हुए WWE की बेइज्जती करने की कोशिश की है।

स्टैफनी मैकमैहन ने हाल ही में इस बारे में अपना बयान दिया है और कहा है कि वे और WWE की टीम जल्द ही ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन पर कार्रवाई पर करने वाली है।

ब्रॉक लैसनर हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में नाचते हुए स्टेज पर आ रहे थे और उनकी ये हरकतें देखकर स्टैफनी मैकमैहन और पूरी WWE की टीम को काफी बुरा लगा और उन्हें लगा की इससे उन्होंने WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्स्टन और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस की बेइज्जती की है।

दरअसल, हाल ही में यूट्यूब पर WWE द्वारा जारी की गयी एक वीडियो में स्टैफनी मैकमैहन दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वे साफ तौर पर ये कहते नज़र आ रही हैं कि ब्रॉक लैसनर की इस हरकत ने कंपनी और उनके चैंपियंस की काफी बेइज्जती कराई है और अब वे जल्द ही उन पर कार्रवाई करने के लिए मजबूर हैं।

हालांकि ब्रॉक लैसनर की ये सब हरकतें WWE फैंस को काफी पसंद आई लेकिन WWE के अधिकारीयों और मैकमैहन फैमिली ने इसे काफी गंभीरता से लिया है और यदि उनके नजरिये से देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर की ये हरकत वास्तव में कुछ हद तक गलत लगती है क्योंकि उन्होंने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट का इस्तेमाल करते हुए सभी को अपमानित करा है। अब ये देखना मजेदार होगा की कंपनी आगे ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के ऊपर क्या एक्शन लेती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:16 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...