Create
Notifications

WWE Fastlane इतिहास के 5 सबसे खराब मैच जिन्हें फैंस भूलना चाहेंगे

WWE Fastlane
WWE Fastlane
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का फास्टलेन (Fastlane) पीपीवी काफी ज्यादा करीब है। इस साला कंपनी ने अपने इस इवेंट को लेकर पूरी तैयारी कर ली है। इस इवेंट में कई धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाले हैं। सालों से WWE अपने इस इवेंट का आयोजन कर रहा है। इस इवेंट में कई अच्छे मुकाबले देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Fastlane इतिहास के 5 सबसे अच्छे मैच जिन्हें फैंस सालों तक याद रखेंगे

इस दौरान कुछ खराब मुकाबले भी देखने को मिले हैं। हर एक पीपीवी में कुछ ऐसे मैच रहते हैं जो हमेशा के लिए याद रह जाते हैं। कुछ ऐसे भी मैच रहे हैं जिन्हें फैंस बिल्कुल पसंद नहीं करते और भूलना चाहते हैं। इसलिए हम Fastlane इतिहास के 5 मुकाबलों के बारे में बात करने वाले हैं जो काफी निराशजनक थे।

5- बिग शो vs रुसेव (Fastlane 2017)

Fastlane 2017 पीपीवी को उतना यादगार नहीं माना जाता है। इस इवेंट में ढेरों मैच देखने को मिले थे। इस दौरान कई मुकाबले खराब भी रहे थे। बिग शो और रुसेव के बीच भी इस इवेंट में मैच देखने को मिला था। दोनों के मैच के लिए पहले ही कोई भी उत्साहित नहीं था। इसके बावजूद दोनों के बीच मैच हुआ।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण क्यों रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच Fastlane में मैच बुक किया गया

दोनों ने लगभग 7 मिनट तक मैच में अपना प्रदर्शन दिखाया। इस दौरान वो धीरे-धीरे लड़ रहे थे और इसने सबको निराश किया था। मैच क्वालिटी उतनी अच्छी नहीं थी और अंत में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मैच के पहले स्टोरीलाइन भी अजीब रही थी। खैर, रुसेव के लिए बिग शो सरप्राइज विरोधी थी। मैच में भी बिग शो ने अपने जबरदस्त मूव KO पंच की मदद से जीत दर्ज की थी। इसके बावजूद ये पूरा मुकाबला काफी खराब था। किसी को भी ये पसंद नहीं आया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- द उसोज़ vs न्यू डे (Fastlane 2018)

द उसोज़ और न्यू डे के मैच हमेशा ही रोचक रहे हैं। उन्होंने रिंग में हमेशा ही अच्छा तालमेल दिखाया है। इसके बावजूद Fastlane 2018 में उनके बीच हुआ SmackDown टैग टीम मैच निराशाजनक रहा था। न्यू डे के पास टैग टीम चैंपियंस बनने का एक अच्छा मौका था। इसके बावजूद नतीजा खराब था।

द उसोज़ और न्यू डे के टाइटल मैच की शुरुआत अच्छी रही थी। साथ ही लग रहा था कि मैच बेहतर होगा। इसके बावजूद मुकाबले का अंत नो कांटेस्ट में देखने को मिला। मैच में बल्जिन ब्रदर्स ने इंटरफेयर किया था और इसके चलते ही मैच खराब हुआ। किसी को भी ये चीज़ पसंद नहीं आई होगी।

3- सिजेरो और शेमस vs कोफी किंग्सटन (हैंडीकैप मैच)

Fastlane 2019 में WWE ने एक निराशाजनक मैच बुक किया था। दरअसल, शो के शुरुआती समय में द बार का सामना न्यू डे के कोफी किंग्सटन से देखने को मिला था। ये एक हैंडीकैप मैच था और काफी जल्दी इस मैच का अंत हो गया। शेमस और सिजेरो ने पूरे मैच में अपना दबदबा बनाया हुआ था।

बड़ी बात ये थी कि जेवियर वुड्स और बिग ई रिंगसाइड से बैन थे। इसके चलते शेमस और सिजेरो को फायदा हुआ। खैर, फैंस इस मैच की बुकिंग को लेकर निराश थे। किसी को भी ये मुकाबला पसंद नहीं आया था। कोफी हमेशा से ही फैन फेवरेट रहे हैं और ऐसे में उनकी इस तरह की बुकिंग देखकर कोई खुश नहीं था।

2- निकी बैला vs पेज (Fastlane 2015)

निकी बैला और पेज के बीच Fastlane 2015 में डिवास चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मैच के लिए स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही थी। इसके बावजूद जब मुकाबले की बारी आती हैं तो दोनों ही सुपरस्टार्स ने निराश किया था। दोनों के बीच मुकाबले में कुछ बोच देखने को मिले थे। इसके साथ ही ब्री बैला की इंटरफेरेंस भी हुई थी।

इसके चलते भी फैंस निराश थे। इस टाइटल मैच का अंत सिर्फ 5 मिनट में हो गया। पेज की इतनी जल्दी हार होना निराशाजनक था और किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी। इसके चलते ही किसी को भी मैच पसंद नहीं आया था और इसकी रेटिंग्स भी खराब रही थी। मैच में बैला ने टाइटल रिटेन किया था।

1- गोल्डबर्ग vs केविन ओवेंस (Fastlane 2017)

गोल्डबर्ग ने Fastlane 2017 में केविन ओवेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। दरअसल, Survivor Series 2016 में गोल्डबर्ग ने वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराया था। खैर, बाद में वो Royal Rumble मैच में भी नजर आए। Fastlane में उन्हें चैंपियनशिप मैच मिलते हुए देखकर हर कोई उत्साहित था।

खैर, दोनों के बीच मैच का उत्साह बाद में निराशा में बदल गया। दरअसल, गोल्डबर्ग ने सिर्फ 22 सेकंड्स में केविन ओवेंस को पराजित किया था। साथ ही नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। कोई भी इससे खुश नहीं था क्योंकि ओवेंस ने बतौर चैंपियन अच्छा काम किया था। साथ ही पार्ट-टाइमर से उनकी इस तरह की हार से निराश किया था।

ये भी पढ़ें:- 5 धमाकेदार मैच जो Fastlane 2021 में जरूर होने चाहिए

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...