Create

5 बड़े चैंपियनशिप मैच जो WrestleMania 36 में बुक हो सकते हैं

स ा बड़ा मैच

रेसलमेनिया 36 के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। कंपनी ने साल के सबसे बड़े पीपीवी के लिए पूरी तैयारी कर ली है और एलिमिनेशन चैंबर के बाद रेसलमेनिया का बड़ा शो देखने को मिलेगा। रेसलमेनिया के लिए WWE ने कुछ बड़े मैच बुक कर दिए हैं। रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।

इसके अलावा ब्रॉक लैसनर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रॉयल रंबल विजेता ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। शॉर्लेट पहली बार रेसलमेनिया में NXT चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली का सामना करेंगी। देखा जाए तो WWE ने कुछ बड़े टाइटल मैच बुक किये हैं।

ये भी पढ़ें:-5 सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMaina 36 में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा

कंपनी के पास काफी सारी चैंपियनशिप बेल्ट है और इस वजह से कहा जा सकता है कि भविष्य में और भी कई चैंपियनशिप मैच रेसलमेनिया में देखने को मिलेंगे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चैंपियनशिप मैचों के बारे में जो रेसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकते हैं।

# स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs AoP vs वाइकिंग रेडर्स (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

रॉ के अंतिम एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैथ रॉलिंस और मर्फी को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया है। अब यह बात तो तय नजर आ रही है कि एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड रेसलमेनिया 36 तक चैंपियन रहने वाले हैं।

इसके सीधा अर्थ है कि वह 'शो ऑफ शोज़' में टाइटल डिफेंड करेंगे। कुछ हफ्ते से AoP और वाइकिंग रेडर्स की दुश्मनी देखने को मिल रही थी। जिसमें अब स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी जुड़ चुके हैं। सैथ रॉलिंस अपने साथियों को रेसलमेनिया में स्ट्रीट प्रॉफिट्स से बदला लेने के बारे में कह सकता है। इस दौरान वाइकिंग रेडर्स भी दुश्मनी में शामिल हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 उसोज़ vs द डर्ट शीट (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप)

द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने सुपर शोडाउन में न्यू डे को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप थी और संभावित रूप से वह रेसलमेनिया तक चैंपियन बनकर जाने वाले हैं। ऐसे में एक अच्छा टैग टीम टाइटल मैच रेसलमेनिया में हो सकता है।

द उसोज़ ने चैंपियंस को हराया है और इस वजह से वह एलिमिनेशन चैंबर के बाद चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं। रेसलमेनिया जैसे बड़े लेवल पर इस प्रकार के शानदार मैच जरूर होना चाहिए। वह अच्छी स्टार रेटिंग्स ला सकते हैं।

#3 एंड्राडे vs हम्बर्टो कारिलो (US चैंपियनशिप)

WWE लंबे समय से दोनों स्टार्स के बीच दुश्मनी प्लान कर रहा था लेकिन पहले कारिलो चोटिल हो गए और बाद में एंड्राडे का सस्पेंशन देखने को मिल गया। अब दोनों ही रॉ का अहम हिस्सा है।

रॉ के अंतिम एपिसोड से WWE ने कारिलो को एंड्राडे पर पिन देकर बता दिया है कि रेसलमेनिया में दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। चैंबर में भी उनका मैच है।

#2 बेली vs साशा बैंक्स (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में साशा बैंक्स की शानदार वापसी देखने को मिली। दोनों सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में लंबे समय से साथ है और अब उन्हें अलग हो जाना चाहिए।

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बेली और साशा के बीच रेसलमेनिया में मैच देखने को मिलेगा। फैंस लंबे समय से दोनों स्टार्स के बीच बड़े पीपीवी में मैच देखना चाहते थे और आखिर कंपनी के पास बुक करने का सही मौका है।

#1 बैकी लिंच vs शायना बैज़लर (रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

रॉयल रंबल पीपीवी के बाद से ही बैज़लर और बैकी की दुश्मनी देखने को मिली है लेकिन कंपनी ने अबतक मैच तय नहीं किया है। अगले पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए नम्बर 1 कंटेंडर मैच देखने को मिलेगा।

बैज़लर यह मैच आसानी से जीतकर रेसलमेनिया 36 में चैंपियनशिप मैच पा सकती है। वर्तमान स्टोरीलाइन को देखकर साफ पता चल रहा है कि बैकी और बैज़लर रेसलमेनिया में भिड़ने वाली है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़ी गलतियां जो WWE को ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन में नहीं करना चाहिए

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment