3 बड़ी गलतियां जो WWE को ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन में नहीं करना चाहिए

ड्रू मैकइंटायर और द बीस्ट ब्रॉक लैसनर
ड्रू मैकइंटायर और द बीस्ट ब्रॉक लैसनर

सुपर शोडाउन पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने रिकोशे को WWE चैंपियनशिप मैच में बुरी तरह हराया। सिर्फ 4 जर्मन सुप्लेक्स और 1 F5 की मदद से ब्रॉक लैसनर को बड़ी जीत मिली। लैसनर का जीतना लगभग तय था लेकिन वह काफी जल्दी जीत गए और यह सरप्राइज रहा।

रॉयल रंबल 2020 मैच में ड्रू मैकइंटायर को जीत मिली थी और उन्होंने रॉ के चैंपियन द बीस्ट को रेसलमेनिया के लिए चैलेंज किया है। हर हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन आगे बढ़ रही है और फैंस की रुचि भी बढ़ रही है।

हर एक फैन ड्रू को चीयर कर रहा है और इस वजह से लगभग हर फैन मैच में रुचि रख रहा है। WWE रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट के लिए सभी मैचों में शानदार स्टोरीलाइन बनाने की कोशिश कर रहा है। देखा जाए तो ब्रॉक और ड्रू की दुश्मनी रॉ ब्रांड की सबसे बड़ी स्टोरीलाइन है।

ये भी पढ़ें:-5 सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMaina 36 में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा

इस कारण से WWE को कोई गलती नहीं करनी चाहिए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 गलतियों के बारे में जो WWE को रेसलमेनिया से पहले ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन में नहीं करनी चाहिए।

#3 मैच के पहले ड्रू को कमजोर दिखाना

youtube-cover

WWE अक्सर फेस सुपरस्टार्स को बड़े मैचों के पहले कमजोर दिखाता है ताकि फैंस उन्हें चीयर करें। कंपनी को ड्रू मैकइंटायर के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए।

अबतक ड्रू कमजोर नजर नहीं आये हैं और इस वजह से ही फैंस को स्टोरीलाइन में ज्यादा रुचि आ रही है। अगर कंपनी ड्रू को अंडरडॉग दिखाने की कोशिश करता है तो यह बड़ी गलती होगी क्योंकि इससे पूरा मजा खराब हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 दोनों को कम मौकों ओर आमने-सामने लाना

youtube-cover

WWE की बड़ी समस्या है कि ब्रॉक लैसनर बहुत कम मौकों पर WWE में नजर आते हैं। इस वजह से उनका और ड्रू का ज्यादा मौकों पर सामना मुश्किल है। WWE को रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट को ध्यान रखना चाहिए।

अब रेसलमेनिया से पहले हर एपिसोड में ब्रॉक को बुक करना चाहिए। इसके साथ ही उन्हें ड्रू मैकइंटायर से दूर भी नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से रोमांच कम हो जाएगा और रॉ के एपिसोड की तरह हर एपिसोड में फेसऑफ बुक करना चाहिए।

#1 छोटा मैच बुक करना

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर के अंतिम कुछ सिंगल्स मुकाबले काफी छोटे रहे हैं। कोफी और रिकोशे के साथ हुए मैच ज्यादा खास नहीं रहे हैं। फैंस रिकोशे और बीस्ट के मुकाबले में रुचि रख रहे थे लेकिन छोटा मैच बुक करके कंपनी ने गलती की।

WWE को यह बड़ी गलती रेसलमेनिया में नहीं करनी चाहिए। ड्रू और ब्रॉक का बड़ा ड्रीम मैच लंबे अंतराल के लिए चलना चाहिए और अगर ऐसा होता है तो मैच को अच्छी स्टार रेटिन्स मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों WrestleMania 36 में रोमन रेंस की हार होगी

Quick Links

App download animated image Get the free App now