COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण क्यों WrestleMania 36 के मेन इवेंट में रोमन रेंस vs डीन एम्ब्रोज vs सैथ रॉलिंस के बीच मैच होना चाहिए

Ishaan Sharma
ANALYST
Editor's Pick
6.62K   //    14 Apr 2019, 16:16 IST

Image result for the shield reunite wwe photos

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की है। इसके अलावा रोमन रेंस ने भी ड्रू मैकइंटायर को हराकर एक बड़ी जीत अपने नाम की। हालाँकि द शील्ड के तीसरे सदस्य डीन एम्ब्रोज़ को इस शो के लिए बुक नहीं किया गया है।

एम्ब्रोज़ इस महीने WWE को छोड़ देंगे। इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं लेकिन अब कुछ नहीं हो सकता है। एम्ब्रोज़ ने अपना मन बना लिया है और अब वह WWE में काम नहीं करना चाहते हैं। कुछ समय पहले ही डीन एम्ब्रोज ने अपना हील टर्न किया था और रॉलिंस पर हमला किया। इनका हील टर्न इतना अच्छा नहीं रहा जिसके कारण WWE ने एम्ब्रोज को फिर से एक फेस सुपरस्टार बना दिया।

अफ़वाहों के अनुसार एम्ब्रोज 6 महीनों के बाद WWE में अपनी वापसी कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस बार उनके किरदार में थोड़ा बदलाव होगा और उन्हें बड़ा पुश भी दिया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि एम्ब्रोज एक बार फिर से अपना हील टर्न कर लें और फिर उनकी दुश्मनी रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ देखने को मिले।

इससे हमें तीनों रैसलर्स के बीच रैसलमेनिया में एक ट्रिपल थ्रेट मैच भी दिख जाएगा जो फैंस को काफी पसंद आएगा। आईये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में जिनसे इस मैच को होना चाहिए।

#5 एक शानदार मैच होगा


Tensions are high as the three former members of The Shield square off.

द शील्ड के तीनों मेंबर्स काफी अच्छा काम करते हैं। इन तीनों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अगर इनके बीच मैच होता है तो हर कोई इससे देखना चाहेगा।

इससे WWE को काफी फायदा होगा। रैसलमेनिया जैसे बड़े शो के मेन इवेंट में इस मैच को डालने से सभी की नज़रें इस मैच पर होंगी। इसके अलावा इस मैच में जिस रैसलर की जीत होगी उसका करियर भी WWE में शानदार बन जाएगा।

अगर ऐसा होता है तो इस मैच को ज़रूर होना चाहिए। शायद ही इससे अच्छा मेन इवेंट कोई और मुकाबला होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...