Create
Notifications

WWE से जुड़ी 5 अफवाहें जो सच और 5 जो गलत होनी चाहिए 

रोमन रेंस &रैंडी ऑर्टन
रोमन रेंस &रैंडी ऑर्टन
Subham Pal
visit

हैल इन ए सैल पीपीवी के सफल आयोजन के बाद इस वक़्त WWE का सारा ध्यान सर्वाइवर सीरीज के बिल्ड-अप पर है। इसी के साथ ही रेसलिंग से जुडी कई अफवाहें निकलकर सामने आई है, हालांकि, इनमें से कुछ ही अफवाहों के सच होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा 5 सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते बहुत अच्छे दोस्त हैं

इस आर्टिकल में हम WWE से जुडी 5 ऐसी अफवाहों का जिक्र करने वाले हैं जो सच होनी चाहिए और 5 ऐसी अफवाहें जो गलत होनी चाहिए।

5- सच होनी चाहिए: WWE रेसलमेनिया 37 में ऐज vs रैंडी ऑर्टन का हो सकता है स्पेशल स्टिपुलेशन मैच

रैंडी ऑर्टन & ऐज
रैंडी ऑर्टन & ऐज

काफी समय से रैंडी ऑर्टन vs ऐज के रेसलमेनिया 37 में मैच होने कि अफवाहें सामने आ रही है। ख़बरों के अनुसार, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE चैंपियनशिप मैच कराने कि अफवाह थी और अब ऑर्टन इस वक्त WWE चैंपियन हैं, यह अफवाह सच होती हुई नजर आ रही है।

लंबे समय से चोटिल चल रहे ऐज के साल 2021 के शुरुआत में WWE में वापसी करने की संभावना है और रेसलिंग ऑब्जर्बर रेडियो के डेव मैल्टजर की माने तो रेसलमेनिया में होने जा रहे इस मैच में आई क्विट की शर्त जोड़ी जा सकती है।

5-गलत होनी चाहिए: रोमन रेंस WWE लैजेंड्स का सामना करेंगे?

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने हील टर्न लेने के बाद से ही सभी को काफी प्रभावित किया है और अफवाहों की मने तो WWE हील रोमन का मुकाबला दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ कराना चाहती है। WON के रिपोर्ट्स की मने तो WWE ने जॉन सीना और गोल्डबर्ग के साथ रोमन का मैच कराने का प्लान बनाया है।

हम उम्मीद करेंगे कि यह अफवाह गलत साबित हो क्योंकि रोमन और सीना का फ्यूड 3 साल पहले समाप्त हो चुका है और गोल्डबर्ग के साथ उनका मैच शायद ही देखने को मिलने वाला है। इस बात में कोई संदेह नही है कि हील रोमन रेंस vs जॉन सीना का मैच काफी मजेदार होगा लेकिन शायद फैंस इन दो मैचों को देखने में उतनी दिलचस्पी न ले।

4- सच होनी चाहिए: विंस मैकमैहन के रॉ सैगमेंट के आईडिया को WWE सुपरस्टार्स ने नकार दिया

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

रॉ में रेट्रीब्यूशन vs द हर्ट बिजनेस के बीच हुए एलिमिनेशन मैच के दौरान एक मजेदार पल देखने को मिला जहां ऐसा लगा कि मिया यिम को किसी ने वश में कर लिया हो। Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो पहले आईडिया यह था कि मैच के दौरान मिया को दौरा पड़ने का नाटक करना था, हालांकि, मिया और बाकी WWE सुपरस्टार्स ने विंस मैकमैहन के इस आईडिया का विरोध किया।

हम उम्मीद करते हैं कि यह अफवाह सच हो क्योंकि टेलीविज़न पर यह चीज देखने में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती।

4- गलत होनी चाहिए: WWE अभी चेल्सिया ग्रीन का मेन रोस्टर डेब्यू नहीं कराना चाहती

चेल्सिया ग्रीन
चेल्सिया ग्रीन

चेल्सिया ग्रीन का NXT रन काफी पहले समाप्त हो चूका है और यह विमेंस सुपरस्टार मेन रोस्टर में डेब्यू करने को पूरी तरह से तैयार है, हालांकि, Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो ग्रीन को मेन रोस्टर में डेब्यू कराने की पूरी तैयारी हो चुकी थी लेकिन पॉल हेमन के रॉ के डायरेक्टर के पद से हटाये जाने के बाद ग्रीन के डेब्यू को टाला जा रहा है।

हम उम्मीद करते हैं कि यह अफवाह गलत हो क्योंकि ऐसा करने से ग्रीन के टैलेंट का अपमान होगा।

3-सच होनी चाहिए: NXT को सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा न बनाने का कारण

NXT
NXT

WWE ने पिछले साल NXT को सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा बनाकर इस ब्रांड को बड़ा पुश दिया था। यही नहीं, NXT ने पिछले साल सर्वाइवर सीरीज में रॉ और स्मैकडाउन को बुरी तरह मात देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी।

NXT इस साल सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा नही हैं और WON के रिपोर्ट कि माने तो इस समय WWE के परफॉरमेंस सेंटर में कोरोना के कई एक्टिव केस हैं। यही कारण है कि WWE ने सावधानी बरतते हुए इस साल NXT को सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा न बनाने का फैसला किया।

3.गलत होनी चाहिए- WWE चैंपियन के तौर पर रैंडी ऑर्टन का ट्रिपल थ्रेट स्टोरीलाइन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन के चैंपियन बनने के एक दिन बाद ही ब्रे वायट के साथ उनका फयूड होने के संकेत मिले थे, हालांकि, WON के रिपोर्ट्स की माने तो WWE ऑर्टन, ब्रे वायट और मैकइंटायर के बीच ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप फ्यूड कराने का प्लान बना रही है।

हम उम्मीद करते हैं कि यह अफवाह गलत हो क्योंकि WWE द्वारा ब्रे वायट जैसे सुपरनैचुरल कैरेक्टर का इस तरह इस्तेमाल करना उनके टैलेंट की बर्बादी होगी।

2- सच होनी चाहिए: WWE का लार्स सुलिवन को बिल्ड करने का प्लान

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

WWE ड्राफ्ट में स्मैकडाउन में बने रहने के बाद लार्स सुलिवन हर हफ्ते किसी-न-किसी सुपरस्टार पर हमला करते हुए दिखाई दिए हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें बड़े सुपरस्टार के रूप में बिल्ड कर रही है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर की भी माने तो इस वक्त WWE का सारा ध्यान लार्स सुलिवन को बड़े सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने में लगा हुआ है।

2- गलत होनी चाहिए: WWE ने ओटिस को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाकर गलती कर दी

द मिज & ओटिस
द मिज & ओटिस

इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE ने ओटिस को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाकर गलती कर दी थी। डेव मैल्टजर की माने तो WWE ने ओटिस से ब्रीफकेस लेकर मिज को इसलिए दे दिया ताकि ब्रीफकेस कैश इन करने में नाकाम होने की स्थिति में कोई नुकसान न हो।

हम उम्मीद करते हैं कि यह अफवाह गलत हो क्योंकि ओटिस ब्रीफकेस ते के साथ शानदार काम कर सकते थे।

1- सच होनी चाहिए: WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का अगला प्रतिदंद्वी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

जे उसो के रोमन रेंस के साथ आने के बाद रोमन के अगले चैलेंजर को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। डेव मैल्टजर की माने तो WWE ने चार ऐसे सुपरस्टार्स का चुनाव कर लिया जिनमें से एक रोमन का अगला प्रतिदंद्वी हो सकता है और इन चारों सुपरस्टार्स में से डेनियल ब्रायन के रोमन रेंस का अगला प्रतिदंद्वी बनने की संभावना सबसे ज्यादा है।

रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन पर हमला करा के इस फ्यूड के शुरू होने के संकेत दे चुके हैं और हम उम्मीद करते हैं कि यह अफवाह सच हो।

1- गलत होनी चाहिए: WWE शेमस के लिए बड़े फ्यूड की तैयारी नही कर रही है?

शेमस
शेमस

शेमस ने हाल ही में रॉ में मैट रिडल को हराकर सर्वाइवर सीरीज में होने जा रहे इलिमिनेशन चैंबर मैच में जगह बनाई है। हालांकि, PWTorch के वेड कैलर की माने तो शेमस की जिस तरह बुकिंग हुई है उसे देखते हुए शायद ही उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हो पाएगा।

हम उम्मीद करते हैं कि यह अफवाह गलत साबित हो क्योंकि WWE चैंपियनशिप पिक्चर से दूर रहते हुए मैकइंटायर के लिए यह अच्छा फ्यूड साबित हो सकता है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now