Create
Notifications

WWE के मौजूदा 5 सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते बहुत अच्छे दोस्त हैं 

एलेक्सा ब्लिस & ब्रॉन स्ट्रोमैन
एलेक्सा ब्लिस & ब्रॉन स्ट्रोमैन
Subham Pal
visit

WWE सुपरस्टार्स को साल भर में 300 दिन काम करना पड़ता है और यही कारण है कि कई बार साथी सुपरस्टार्स के साथ उनकी दोस्ती काफी मजबूत हो जाती है़। इसके अलावा ऐसा भी देखा गया है कि पर्सनल फ्यूड्स के दौरान भी दो सुपरस्टार्स के बीच दोस्ती हो जाती है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी इस हफ्ते की 5 बड़ी अफवाहें जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए

इतने सालों के दौरान यह बात जगजाहिर हो चुकी है जो WWE सुपरस्टार्स ऑफ-स्क्रीन काफी अच्छे दोस्त होते हैं, ऑन-स्क्रीन वे मिलकर काफी अच्छा फ्यूड दे सकते हैं। इस साल की शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच काफी रोचक फ्यूड देखने को मिली थी और हाल ही में संपन्न हुए हैल इन ए सेल में दो और दोस्त साशा बैंक्स & बेली ने भी काफी अच्छा मैच दिया था।

WWE में दोस्ती काफी लंबे समय तक टिकती है और सोशल मीडिया के युग में यह बात पता लगाना काफी आसान हो गया है कि कौन-से WWE सुपरस्टार आपस में दोस्त हैं। इस आर्टिकल में हम आपको WWE की 5 ऐसी फ्रेंडशिप के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में आपको शायद ही पता होगा।

5- WWE स्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन & रेचल गोंजेलेज़

रेचल गोंजेलेज़ ने पूर्व NXT विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के खिलाफ फ्यूड में आकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। हालांकि, द हैलवीन हैवक में रेचल को रिया रिप्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन रेचल ने इस मैच के दौरान साबित कर दिया कि उनसे उलझना खतरे से खाली नहीं है।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब फैंस WWE सुपरस्टार द रॉक पर जमकर बरसे

पिछले कुछ हफ्तों में रेचल गोंजालेज को एक ताकतवर विमेंस सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया है और शायद यही कारण है कि वह ब्रॉन स्ट्रोमैन से दोस्ती कर पाई। रेचल और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों के ही शारीरिक बनावट में इस साल काफी बदलाव देखने को मिला है और रेचल ने इस दौरान उनकी मदद करने के लिए स्ट्रोमैन को धन्यवाद भी दिया।

यही नहीं, स्ट्रोमैन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट की जिसमें रेचल ने उन्हें अपने कंधे पर उठा रखा है और यह चीज दर्शाती है कि इन दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है।

4- WWE स्टार्स ब्रायन केंड्रिक & डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन & ब्रायन केंड्रिक
डेनियल ब्रायन & ब्रायन केंड्रिक

ब्रायन केंड्रिक और डेनियल ब्रायन भले ही इस वक्त WWE में अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हो लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स हमेशा ही गहरे दोस्त बने रहेंगे।

डेनियल ब्रायन ने साल 1999 में टैक्सस रेसलिंग अकादमी में अपने ट्रेनिंग की शुरुआत की थी और बाद में, इसी जगह उन्होंने ब्रायन केंड्रिक के खिलाफ पहला प्रोफेशनल रेसलिंग मैच लड़ा था।

तब से लेकर आज तक ये दोनों पक्के दोस्त बने हुए हैं और वर्तमान समय में ये दोनों WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में शुमार हो चुके हैं।

3-WWE विमेंस सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस & एम्बर मून

एम्बर मून ने हाल ही में इंजरी से उबरते हुए NXT में वापसी कर सभी को चौंका दिया। जब वह चोटिल होने के कारण कंपनी से दूर थी तो उनकी दोस्त एलेक्सा ब्लिस ने कोरोना महामारी के दौरान भी उनका हाल-चाल लेना नही भूली थी।

हालांकि, ये दोनों ही सुपरस्टार्स इस वक्त अलग-अलग ब्रांड्स में मौजूद है इसके बावजूद ये दोनों साथ बिताने के लिए समय निकाल ही लेती हैं।

एम्बर मून के चोटिल होने से पहले ये दोनों सुपरस्टार्स एक ही ब्रांड का हिस्सा थे और हम उम्मीद करेंगे कि आने वाले समय में रॉ में इन दो दोस्तों का रीयूनियन देखने को मिलेगा।

2- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स & कलिस्टो

WWE में अधिकतर फ्रेंडशिप साथ मिलकर काम करने के कारण बनती है लेकिन साशा बैंक्स और कलिस्टो की दोस्ती रिंग के बाहर गहरी हुई। ये दोनों दोस्त अकसर ही बाहर घूमने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हैं।

यही नहीं, कलिस्टो ने पिछले कुछ सालों के दौरान लूचा ट्रेनिंग के जरिए साशा बैंक्स के इन-रिंग परफॉर्मेंस में सुधार लाने में मदद की थी। कलिस्टो की साशा के पति के साथ भी गहरी दोस्ती है और शायद यही कारण है कि WWE के बाहर ये तीनों ज्यादातर समय साथ बिताते हैं।

1- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस & फिन बैलर

केविन ओवेंस और सैमी जेन के दोस्ती के बारे में सभी जानते हैं लेकिन यह बात काफी कम लोगों को पता है कि केविन ओवेंस की फिन बैलर के साथ भी काफी गहरी दोस्ती है।

साल 2018 में CBS Los Angeles को दिए इंटरव्यू में बैलर ने केविन ओवेंस को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था और साथ ही, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि वह रेसलमेनिया में ओवेंस के रिंग शेयर करना चाहते हैं।

अब जबकि, फिन बैलर NXT में वापस जा चुके हैं इसलिए इन दो दोस्तों के बीच रेसलमेनिया में मैच देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now