Create

5 बड़े धोखे जो WWE Backlash में देखने को मिल सकते हैं 

Could Drew McIntyre retain his title thanks to a betrayal?

WWE बैकलैश पे-पर-व्यू जल्द ही होने वाला है। अबतक WWE ने इस शो को बिल्ड करने के लिए काफी मेहनत की है मगर इसके बावजूद फैंस इसके लिए ज्यादा उत्सुक नज़र नहीं आए हैं। मगर बैकलैश के दिन ही WWE कुछ ऐसा कर सकती है जिससे ये पीपीवी शानदार बन जाए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने प्रेग्नेंट होने का नाटक किया था

शो में कई रेसलर्स एक दूसरे को धोखा देते हुए नज़र आ सकते हैं और इस आर्टिकल में इसी के बारे में बताया जाएगा।

#5 WWE रेसलर लाना, बॉबी लैश्ले को धोखा दे

जब WWE ने लाना (Lana) और बॉबी लैश्ले को एक साथ टीम में डाला था तब वो काफी मशहूर बन गई थीं। मगर पिछले कुछ समय में अफवाहें आ रही हैं कि कंपनी लैश्ले और लैसनर के बीच एक मैच करवाना चाहती है। अगर ये सच है तो अभी भी लैश्ले के किरदार में बड़ा बदलाव करना है। सबसे पहले तो उन्हें लाना से अलग करना होगा।

WWE बैकलैश में वह ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ने वाले हैं और उनके किरदार को कम नुकसान पहुंचाने के लिए लाना उन्हें धोखा देकर उनकी हार का कारण बन सकती हैं।

#4 क्रिश्चियन अपने दोस्त ऐज को धोखा दें

youtube-cover

बैकलैश में रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज होने वाला है। चाहे कितना भी इस मैच को प्रमोट कर लिया जाए, ये तो मानना होगा कि ये रेसलिंग का सबसे शानदार मैच नहीं होने वाला है।

इस मुकाबले के बाद ऐज के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं बची होगी। इस कमी को दूर करने के लिए क्रिश्चियन उन्हें धोखा दे सकते हैं। रेसलमेनिया में ऑर्टन हार गए थे और अब उन्हें ऐज के खिलाफ जीतने की जरूरत है।

इस वजह से भी क्रिश्चियन, ऐज के खिलाफ होकर उनपर हमला कर सकते हैं। इससे दोनों के बीच एक मैच भी बुक हो जायेगा।

#3 एंजेल गार्ज़ा, एंड्राडे को धोखा दें

रॉ में नज़र आया कि एंजेल गार्ज़ा और एंड्राडे के ख्यालात एक दूसरे से काफी अलग है। दोनों के बीच मन मुटाव भी काफी ज्यादा है और इस वजह से गार्ज़ा, बैकलैश में एंड्राडे को धोखा देते हुए उनकी हार का कारण बन सकते हैं।

शो में एंड्राडे, अपोलो क्रूज के खिलाफ लड़ेंगे। भले ही ये इन दोनों को अलग करने का सही समय ना हो मगर इससे इन्हें फायदा भी हो सकता है।

#2 साशा बैंक्स और बेली के बीच दुश्मनी शुरू हो जाए

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए बैकलैश में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच होने वाला है। साशा बैंक्स और बेली के बीच दुश्मनी के संकेत WWE ने काफी समय पहले ही दे दिए थे। मगर अभी तक दोनों के बीच लड़ाई शुरू नहीं हुई है।

मगर बैकलैश में बैंक्स आखिरकार बेली के खिलाफ होकर इस दुश्मनी को शुरू कर सकती हैं। भले ही वो दोनों टीम के तौर पर सभी का दिल जीत रही हो, ये बात फैंस अच्छे से जानते हैं कि इन दोनों की दुश्मनी इससे भी अच्छी होगी।

#1 WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस के खिलाफ हो जाए

youtube-cover

WWE में काफी समय से एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस एक टीम के तौर पर नज़र आ रही हैं। अब समय आ चुका है कि इन दोनों को अलग कर दिया जाए। ब्लिस एक सिंगल्स परफ़ॉर्मर के तौर पर काफी अच्छा काम करती हैं।

मगर बैकलैश में फैंस को झटका देने के लिए ये एक अच्छा मूव होगा। दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि इन दोनों को कभी अलग नहीं किया जा सकता है मगर WWE फैंस को गलत साबित करने में माहिर है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment