Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 खतरनाक एक्सीेडेंट जो WWE टेलीविजन पर देखने को मिले थे   

जॉन सीना
जॉन सीना
Subham Pal
ANALYST
Modified 07 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

एटीट्यूड एरा में WWE मैचों के दौरान रिंग में खतरनाक एक्शन के लिए जाना जाता था। आपको बता देंं, एटीट्यूड एरा के दौरान रेसलर्स अपने प्रतिद्वंदी को लहूलुहान करने के लिए हथियार का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूकते थे और कई बार ऐसा भी देखा गया है जहां WWE सुपरस्टार्स ने हाथ से ही अपने प्रतिद्वंदी को मार-मार कर लहूलुहान कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने से काफी फायदा होगा 

हालांकि, पिछले कुछ सालों के दौरान WWE में काफी बदलाव देखने को मिला है और कंपनी ने कम उम्र के ऑडियंस का ध्यान रखते हुए मैचों के दौरान खतरनाक एक्शन पर पाबंदी लगा दी है। इस बदलाव के बावजूद पिछले कुछ सालों के दौरान WWE में कुछ ऐसे खतरनाक पल देखने को मिले हैं जिसे कंपनी ने प्लान नही किया था।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 खतरनाक एक्सीडेंट का जिक्र करने वाले हैं जो कि पिछले कुछ सालों के दौरान WWE टीवी पर देखने को मिले थे।

5- WWE Raw 2012 में जैरी लॉलर को रिंगसाइड पर हार्ट अटैक आया

WWE कमेंटेटर Raw, SmackDown और NXT तीनों जगह एक्शन का हिस्सा होते हैं। WWE में ऐसे कई मौके भी आए हैं जहां कमेंटेटर्स स्टोरीलाइंस का हिस्सा थे लेकिन साल 2012 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान लाइव टीवी पर एक ऐसी घटना देखने को मिली थी जिसने फैंस को हैरान कर दिया था। आपको बता दें, कमेंटेटर जैरी लॉलर को उस रॉ के एपिसोड के दौरान अचानक ही हार्ट अटैक आ गया था।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है

जिस वक्त यह घटना हुई थी उस वक्त रिंग में हैल नो और प्राइम टाइम प्लेयर्स के बीच मैच चल रहा था और जब कमेंट्री में रूकावट आई तो फैंस को महसूस हो गया कि जरूर कोई बड़ी समस्या आ गई है। इसके बाद जल्द ही मेडिकल स्टाफ आकर जैरी लॉलर को स्ट्रेचर के मदद से बैकस्टेज ले गए। सही समय पर हॉस्पिटल ले जाने की वजह से लॉलर की जान बच गई और वह एक बार फिर WWE में वापसी करने में कामयाब रहे।

1 / 3 NEXT
Published 07 Dec 2020, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now