Create
Notifications

WWE Extreme Rules 2020: 5 कारण क्यों ओटिस को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए 

ब्रॉन स्ट्रोमैन & ओटिस
ब्रॉन स्ट्रोमैन & ओटिस
Subham Pal
ANALYST
Modified 14 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स के शुरू होने में लगभग एक हफ्ता समय रह गया है और आपको बता दें, इस पीपीवी के लिए स्मैकडाउन की तरफ का मैच कार्ड ज्यादा रोमांचक नहीं लग रहा है। अगर ब्लू ब्रांड की तरफ से इस पीपीवी में होने जा रहे मुकाबलों की बात करे तो बेली, निकी क्रॉस के खिलाफ अपना स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रही हैं, वहीं यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) एक नॉन टाइटल मैच में ब्रे वायट का सामना करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 8 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

इस बात में कोई शक नहीं है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ब्रे वायट का मैच एक बेहतरीन मैच साबित हो सकता है लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच का रिजल्ट दर्शकों को उतना प्रभावित नहीं करेगा। हालांकि, अगर ओटिस इस पीपीवी में अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट स्ट्रोमैन पर कैश इन करके नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो फैंस के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहेगा।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों एक्सट्रीम रूल्स में ओटिस को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए।

5.ओटिस एक करिश्माई WWE सुपरस्टार हैं

ओटिस
ओटिस

इस बात में कोई शक नहीं है कि ओटिस एक करिश्माई WWE सुपरस्टार हैं और जब भी स्क्रीन पर होते हैं तो ऐसा कुछ जरूर करते हैं जिससे सभी दर्शकों की निगाहें उनपर चली जाती है। यही नहीं, सुपरस्टार्स से घिरे होने के बावजूद भी ओटिस लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहते हैं।

वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन भले ही बड़े WWE सुपरस्टार हैं लेकिन उनमें ओटिस की तरह फैंस को आकर्षित करने की क्षमता नहीं है और WWE भी उसी सुपरस्टार को ज्यादातर चैंपियन बनाती है जो दर्शकों को आकर्षित करने की काबिलियत रखता हो। यही कारण है कि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ओटिस को अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए।

1 / 3 NEXT
Published 14 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now