Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दो या 2 से ज्यादा शादियां की

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 11 Jan 2020, 13:13 IST
11 Jan 2020, 13:13 IST

शार्लेट फ्लेयर
शार्लेट फ्लेयर

एक प्रोफेशनल रेसलर (फिर चाहे वह पुरुष हो या फिर महिला) का जीवन कितना व्यस्त होता है, इस बात का अंदाजा तो हम सभी को है। WWE में एक रेसलर को पूरे साल अलग-अलग शो के लिए ट्रेवल करना पड़ता है। ऐसे में एक रैसलर के पास अपने निजी जीवन के लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

बावजूद इसके सुपरस्टार्स अपने लिए समय निकालते हैं। इन सबके बीच उनके जीवन में कई चीजें ऐसी होती हैं, जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं होती है। WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने 2 या उससे ज्यादा शादियां की हैं।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

सुपरस्टार्स के 2 या 3 शादियां करने की बात से आप समझ सकते हैं कि उनकी पहली या फिर दूसरी शादी सफल नहीं हुई। हालांकि हम यह नहीं कह सकते हैं कि इसके पीछे क्या वजह है। फिलहाल आज हम WWE की उन 5 फीमेल सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने दो या दो से ज्यादा शादियां की।

विकी गुरेरो- 2 शादियां

एडी गुरेरो और विकी गुरेरो
एडी गुरेरो और विकी गुरेरो

रेसलिंग को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस विकी गुरेरो को अच्छी तरह से पहचानते हैं। विकी गुरेरो उन कुछ महिला रेसलर्स में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है। विकी गुररो ने अपने जीवन में दो शादियां की हैं।

विकी गुरेरो की पहली शादी महान रेसलर एडी गुरेरो से हुई थी। फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी करते थे लेकिन दुर्भाग्य से एडी गुरेरो की मौत हो गई थी। 

एडी गुरेरो की मौत के बाद विकी गुरेरो काफी अकेली पड़ गईं थी लेकिन इस मुश्किल भरे पल में उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। हादसे के बाद विकी गुरेरो इसके बाद WWE में लगातार नज़र आने लगीं और कई मुकाबलों में भी उन्होंने हिस्सा लिया। एडी गुरेरो की मौत के कई साल बाद विकी गुररो ने साल 2015 में क्रिस बेनसन से दूसरी शादी रचाई।

1 / 5 NEXT
Modified 11 Jan 2020, 13:13 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...