WWE में हर्ट बिजनेस के लिए 5 जबरदस्त फ्यूड्स जो देखने को मिल सकते हैं 

क्या WWE में होगा ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच?
क्या WWE में होगा ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच?

पिछले कुछ महीनों में हर्ट बिजनेस WWE रॉ(Raw) का अहम हिस्सा बन चुके हैं। हालांकि, शो की शुरुआत और समाप्ति बड़े सुपरस्टार्स के सैगमेंट्स या मैचों के जरिए होती थी लेकिन शो के बीच अकसर स्टार पॉवर की कमी खलती थी। हालांकि, हर्ट बिजनेस के बनने के बाद से ही यह समस्या काफी हद तक खत्म हो चुकी है। देखा जाए तो Raw में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बाद यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को सबसे बेहतरीन बुकिंग मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस रोड टू WrestleMania 37 के दौरान कर सकते हैं

बॉबी लैश्ले यूएस चैंपियन बनने के बाद से ही डोमिनेंट सुपरस्टार बनकर उभरे हैं और अब रेड ब्रांड में उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो गया है। वहीं, हर्ट बिजनेस के सेड्रिक एलेक्जेंडर और शैल्टन बेंजामिन ने Raw टैग टीम चैपियंस के रूप में काफी प्रभावित किया है और MVP भी माइक के ऊपर काफी शानदार रहे हैं। अब जबकि, रोड टू WrestleMania 37 की शुरुआत हो चुकी है, इस स्टेबल को नए फ्यूड्स की जरूरत है और इस आर्टिकल में 5 ऐसे ही फ्यूड्स का जिक्र करने वाले हैं।

5- क्रिश्चियन WWE Raw में बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे?

क्रिश्चियन ने 2021 मेंस Royal Rumble मैच में 24वें नंबर पर एंट्री करते हुए लंबे समय बाद WWE रिंग में वापसी की थी। आपको बता दें, क्रिश्चियन इस मैच में बॉबी लैश्ले को एलिमिनेट करने वाले सुपरस्टार्स में शामिल थे और क्रिश्चियन इस मैच में आखिरी बचे चार सुपरस्टार्स का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE में ऐज द्वारा रोमन रेंस को चैलेंज करने के बाद देखने को मिल सकती है

यही वजह है कि क्रिश्चियन Raw में आकर यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज कर सकते हैं और संभावना यह भी है कि खुद लैश्ले अपने एलिमिनेट होने का बदला लेने के लिए क्रिश्चियन के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच होता है तो फैंस को यह मुकाबला देखने में काफी मजा आने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE Raw सुपरस्टार्स रिकोशे और जैफ हार्डी टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हर्ट बिजनेस को चैलेंज करेंगे?

जैफ हार्डी और रिकोशे पिछले कुछ हफ्तों से WWE Raw में संघर्ष करते हुए दिखाई दिए हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स को मोमेंटम हासिल करने के लिए टैग टीम बना लेनी चाहिए। आपको बता दें, रिकोशे ट्विटर पर हार्डी के साथ टैग टीम बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स पिछले हफ्ते WWE मेन इवेंट में टैग टीम बनाकर कम्पीट कर चुके हैं।

अब जबकि, Raw में इस वक्त न्यू डे, रेट्रीब्यूशन के साथ फ्यूड में व्यस्त हैं, इसलिए WWE को रिकोशे, जैफ हार्डी की जोड़ी बनाकर द हर्ट बिजनेस मेंबर्स सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन के साथ Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल कर देना चाहिए।

3- WWE लैजेंड कार्लिटो

कार्लिटो ने हाल ही में Royal Rumble पीपीवी के जरिए लंबे समय बाद WWE रिंग में अपनी वापसी की थी। इसके बाद वह इस हफ्ते Raw में भी जैफ हार्डी के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। कार्लिटो अभी भी काफी शानदार शेप मे हैं और उन्हें आसानी से मिड कार्ड टाइटल पिक्चर में शामिल किया जा सकता है।

कार्लिटो काफी शांत स्वभाव के हैं और उनका बॉबी लैश्ले जैसे खतरनाक सुपरस्टार के साथ फ्यूड होता है तो यह देखना रोचक होगा कि वह लैश्ले का किस तरह सामना करने वाले हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला WrestleMania 37 में कराना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है।

2- एजे स्टाइल्स और ओमोस WWE Raw में हर्ट बिजनेस को टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स और ओमोस
एजे स्टाइल्स और ओमोस

एजे स्टाइल्स TLC 2020 के बाद से ही WWE Raw में किसी खास फ्यूड का हिस्सा नही हैं और Royal Rumble मैच में भी उनकी परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं थी। इस वक्त स्टाइल्स का ओमोस के साथ मिलकर Raw टैग टीम पिक्चर में एंट्री करना कई कारणों से काफी अच्छा फैसला साबित हो सकता है।

पहला कारण यह है कि स्टाइल्स अपने WWE करियर में अभी तक टैग टीम चैंपियन नहीं बन पाए हैं और इस फ्यूड के जरिए उनके पास चैंपियन बनने का मौका होगा। इसके अलावा फैंस ओमोस के इन-रिंग डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं और इस फ्यूड के जरिए ओमोस मेन रोस्टर में पहली बार एक्शन में नजर आएंगे।

1- ब्रॉक लैसनर WWE Raw में वापसी करके बॉबी लैश्ले को चैलेंज करेंगे?

फैंस लंबे समय से WWE में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना होते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, साल 2018 और 2019 में ये दोनों ही सुपरस्टार्स Raw का हिस्सा थे लेकिन इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला नहीं हो पाया था।

उस वक्त लैश्ले की काफी खराब बुकिंग हो रही थी इसलिए यह ड्रीम मैच नहीं हो पाया था। हालांकि, पिछले कुछ समय में लैश्ले एक डोमिनेंट सुपरस्टार बनकर उभरे हैं और संभव है कि WrestleMania सीजन के दौरान लैसनर वापसी कर बॉबी लैश्ले को ड्रीम मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

Quick Links