Create
Notifications

5 मजेदार प्रैंक्स जो सुपरस्टार्स WWE में बैकस्टेज कर चुके हैं 

WWE सुपरस्टार्स अकसर प्रैंक करते रहते हैं
WWE सुपरस्टार्स अकसर प्रैंक करते रहते हैं
Subham Pal

WWE सुपरस्टार्स आम दिनों में साल में करीब 300 दिन अपने साथी सुपरस्टार्स के साथ बिताते हैं इसलिए सुपरस्टार्स आपस में अच्छे दोस्त बन जाते हैं। काफी वयस्त शेड्यूल होने की वजह से सुपरस्टार्स का बोर होना ज्यादा बड़ी बात नहीं है और इस वजह से सुपरस्टार्स कई बार अपने साथी रेसलर के साथ प्रैंक करने का फैसला करते हैं। सोशल मीडिया के सामने आने की वजह सेे इनमें से कई प्रैंक कैमरे पर भी रिकॉर्ड हुए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स: 120 किलो का चैंपियन अकेले ही चैलेंजर्स पर पड़ा भारी, बड़े सुपरस्टार की वापसी हुई

यही नहीं, WWE नेटवर्क पर इन प्रैंक्स से जुड़ा एक शो 'Swerved' भी मौजूद है। आपको बता दें, WWE इतिहास में सुपरस्टार्स के साथ कई शानदार प्रैंक होते हुए देखने को मिल चुके हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे मजाकिया प्रैंक्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि सुपरस्टार्स WWE में अपने साथियों के साथ कर चुके हैं।

5- सोन्या डेविल ने WWE सुपरस्टार्स के साथ प्रैंक किया

सोन्या डेविल ने WWE में वापसी के बाद ऑन-स्क्रीन अथॉरिटी की जिम्मेदारी संभाल ली है और ऑन-स्क्रीन वह काफी गंभीर किरदार में नजर आती हैं। हालांकि, ऑफ-स्क्रीन वह अपने साथी सुपरस्टार्स के साथ प्रैंक करना नहीं भूलती हैं। डेविल ने हाल ही में टिक टॉक के 'आई एम बिजी चैलेंज' में हिस्सा लेते हुए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस दौरान डेविल ने पेज, कार्मेला, बेली, पॉल हेमन को कॉल करते हुए कहा कि वह अभी बिजी हैं और उन्हें बाद में कॉल करेंगी।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस के Hell in a Cell मैच को लेकर बड़ी खबर, जॉन सीना के हील टर्न पर अपडेट

अधिकतर सुपरस्टार्स को डेविल का यह मजाक पसंद आया लेकिन बेली ने सोन्या डेविल को जवाब देते हुए कहा कि वह उन्हें दोबारा कॉल नहीं कर सकती हैं। हालांकि, WWE ने थर्ड पार्टी ऐप को लेकर नियम बना रखे हैं लेकिन इसके बावजूद कई सुपरस्टार्स टिकटॉक पर एक्टिव हैं और नियमित रूप से अपडेट देते रहते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE सुपरस्टार्स की वजह से X-Pac को अपने आइब्रो गंवाने पड़े

X-Pac के अपने WWE करियर के शुरूआत में उनके साथ काफी बेकार प्रैंक किया गया था। केविन नैश ने स्टीव ऑस्टिन शो पर इस प्रैंक के बारे में बात करते हुए कहा कि एक्स-पैक एक बार कर्ट हेनिंग, बिली और बार्ट गन के साथ ड्रिंक कर रहे थे।

इसके बाद जब X-Pac सोए तो उनके एक आइब्रो को शेव कर दिया गया था। इस प्रैंक के बाद एक्स-पैक को अपने दूसरे आइब्रो को भी मजबूरन शेव करना पड़ा था। आपको बता दें, एक्स-पैक को उनके WWE करियर के शुरूआत में 1-2-3 किड के नाम से जाना जाता था।

3- क्रिश्चियन और डेवारी ने पूर्व WWE चैंपियन क्रिस जैरिको के साथ प्रैंक किया

WWE में एक ऐसा प्रैंक भी देखने को मिल चुका है जो कि महीनों तक जारी रहा था। आपको बता दें, क्रिश्चियन ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने डीफ (बहरा) फैन के रूप में क्रिस जैरिको के साथ प्रैंक किया था। इस प्रैंक में क्रिश्चियन की डेवारी ने मदद की थी और क्रिश्चियन ने फीमेल फैन के रूप में जैरिको को मैसेज भेजकर कहा था कि वह जैरिको की फैन हैं।

इसके साथ ही क्रिश्चियन ने फीमेल फैन के रूप में मैसेज भेजकर यह भी कहा था कि उन्हें सुनाई नहीं देता लेकिन उन्हें जैरिको का म्यूजिक काफी पसंद है। महीनों बाद जब जैरिको को इस प्रैंक के बारे में पता चला तो वह खुद को हंसने से नहीं रोक पाए थे।

2- कोफी किंग्सटन ने WWE में अपने साथी जेवियर वुड्स के साथ प्रैंक किया

न्यू डे WWE में अपने प्रैंक्स के लिए जाने जाते हैं और ऑफ-स्क्रीन ये तीनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर प्रैंक करते रहते हैं। न्यू डे फील द पॉवर पोडकास्ट पर बिग ई, कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स ने खुलासा किया कि किस तरह कोफी ने वुड्स के साथ प्रैंक किया था।

आपको बता दें, किंग्सटन ने एक बार कई टॉप्स कार्ड को साइन करके उन्हें चेयर पर रखा लेकिन सारे कार्ड्स फ्लोर पर बिखर गए और इस चीज से कोफी चिढ़ गए। इसके बाद कोफी ने वुड्स को चिढ़ाने के लिए कई अलग-अलग जगह स्टिकी नोट्स बिखेर दिए। हालांकि, वुड्स को यह प्रैंक पसंद नहीं आया था लेकिन पोडकास्ट पर जब इस प्रैंक का जिक्र हुआ तो वुड्स हंस पड़े थे।

1- रैंडी ऑर्टन ने WWE में कोडी रोड्स के कपड़े चुरा लिए थे

रैंडी ऑर्टन WWE के उन सुपरस्टार्स में शामिल हैं जिन्हें प्रैंक करना काफी पसंद है। आपको बता दें, एक बार ऑर्टन ने सुपरस्टार्स के निकट पटाखे छुड़ाने शुरू कर दिए थे लेकिन कोडी रोड्स के साथ किया गया प्रैंक ऑर्टन के सबसे बेहतरीन प्रैंक्स में से एक था।

रैंडी ऑर्टन ने 'रंबल रोड' बु में खुलासा किया था कि जब कोडी धूप सेंक रहे थे तो उन्होंने कोडी के कपड़े चुरा लिए थे। यह चीज साफ नहीं है कि कपड़े खोने के बाद कोडी ने क्या किया था लेकिन आपको बता दें, कोडी और ऑर्टन काफी अच्छे दोस्त रहे हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...