5 WWE लैजेंड्स जिन्हें रोमन रेंस रिटायर होने से पहले हरा सकते हैं 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

पिछले एक दशक में शायद ही कोई ऐसा WWE सुपरस्टार होगा जिसे वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) जितना पुश दिया गया हो। आपको बता दें, द बिग डॉग के WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही उन्हें जॉन सीना के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जाने लगा था। हालांकि, रोमन रेंस के लिए यह जिम्मेदारी संभालने के लायक होने के पहले ही उन्हें पुश देते हुए टॉप पर पहुंचा दिया गया।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलर्स जो जंगली जानवरों का सामना कर चुके हैं

यही कारण है कि फैंस रोमन को पुश मिलते हुए देखकर बिलकुल भी खुश नहीं थे और वे रोमन को हील टर्न कराने की मांग कर रहे थे। हालांकि, ट्राइबल चीफ के हील टर्न लेने के लिए फैंस को काफी लंबा समय इंतजार करना पड़ा। आपको बता दें, रोमन अपने करियर में पहले ही कई लैजेंड्स का सामना कर चुके हैं और अभी भी कई ऐसे लैजेंड्स हैं जिन्हें रोमन को हराना अभी बाकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 लैजेंड्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें रोमन रिटायर होने के पहले हरा सकते हैं।

5- WWE लैजेंड क्रिश्चियन को हरा सकते हैं रोमन रेंस

क्रिश्चियन
क्रिश्चियन

क्रिश्चियन ने हाल ही में Royal Rumble मैच में एंट्री करते हुए सभी को चौंका दिया था और अब जबकि, उनके अच्छे दोस्त ऐज, रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आ चुके हैं, क्रिश्चियन इस फ्यूड में अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऐज WrestleMania 37 में रोमन रेंस का सामना करते हुए नजर आएंगे और संभावना है कि शोज ऑफ शोज से पहले रोमन, क्रिश्चियन का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: बिग शो के कंपनी छोड़ने का कारण, कई और सुपरस्टार्स छोड़ सकते हैं WWE

संभव है कि इस मैच के दौरान ट्राइबल चीफ, क्रिश्चियन पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें आसानी से हरा देंगे और इस वजह से उन्हें हील सुपरस्टार के रूप में फैंस से काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। इस प्रकार WrestleMania 37 में होने जा रहे रोमन रेंस vs ऐज के मैच से पहले फैंस के मन में उत्सुकता काफी बढ़ जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो और रोमन रेंस
रे मिस्टीरियो और रोमन रेंस

WWE Survivor 2013 में द शील्ड यानि रोमन रेंस, सैथ राॅलिंस और डीन एम्ब्रोज ने जैक स्वैगर के साथ मिलकर द उसोज, गोल्डस्ट, कोडी रोड्स और रे मिस्टीरियो का सामना किया था। इस मैच में रोमन रेंस ने सबसे ज्यादा 4 एलिमिनेशन किये थे और उन्होंने आखिर में रे मिस्टीरियो को एलिमिनेट करते हुए अपनी टीम को मैच में जीत दिला दी थी।

इस मैच के बाद से ही रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच फ्यूड देखने को नहीं मिला है। अब जबकि, रे मिस्टीरियो और रोमन रेंस दोनों ही सुपरस्टार्स वर्तमान समय में SmackDown का हिस्सा हैं इसलिए आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

3- गोल्डबर्ग से होगा रोमन रेंस का ड्रीम मैच

रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग
रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग

WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का ड्रीम मैच होने वाला था और फैंस इस मैच के लिए काफी रोमांचित नजर आ रहे थे। हालांकि, रोमन के मैच से नाम वापस लेने की वजह से यह मैच नहीं हो पाया था और इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, गोल्डबर्ग को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे।

यह कहना गलत नहीं होगा कि रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच काफी बड़ा मैच होगा और WWE आने वाले समय में एक बार फिर इस मैच को बुक करने का फैसला कर सकती है।

2- WWE लैजेंड ऐज

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

WrestleMania 37 के लिए WWE रोमन रेंस vs ऐज के मैच को ऑफिशियल कर चुकी है और आपको बता दें, ऐज ने Elimination Chamber पीपीवी में ट्राइबल चीफ को स्पीयर देते हुए उन्हें शोज ऑफ शोज के लिए चैलेंज किया था। यह कहना मुश्किल है कि रोमन WrestleMania 37 के बाद चैंपियन बने रह पाएंगे या नहीं।

हालांकि, कई फैंस का मानना है कि वह अपना टाइटल रिटेन कर लेंगे लेकिन ऐज के भी चैंपियन बनने की संभावना है। रोमन को पिछले कुछ समय में जिस तरह की बुकिंग मिली है उससे उनकी जीत तय लग रही है लेकिन ऐज जैसा प्रतिदंद्वी होने की वजह से उनके जीत की कोई गारंटी नहीं है।

1- द रॉक से होगा रोमन रेंस का मुकाबला?

द रॉक और रोमन रेंस
द रॉक और रोमन रेंस

द रॉक, WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के कजिन हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच कराने की बात काफी समय से की जा रही है। हालांकि, द रॉक यह खुलासा कर चुके हैं कि उन्होंने साल 2013 में रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था और यह कहना मुश्किल है कि वह दुबारा रेसलिंग कर पाएंगे या नहीं।

हालांकि, द रॉक की रिंग में वापसी होती है तो उन्हें रोमन रेंस का सामना जरूर करना चाहिए। अगर रोमन इस मैच में रॉक को हराने में कामयाब रहते हैं तो वह WWE के सबसे बड़े स्टार बन जाएंगे।