Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE दिग्गज जिन्होंने दूसरे सुपरस्टार्स को अपना फिनिशिंग मूव्स इस्तेमाल करने की अनुमति दी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
31 Aug 2019, 13:58 IST

The Fiend and Jack Swagger adopting famous moves

प्रो-रेसलिंग में हमेशा से ही किसी रेसलर के लिए सफल होने के लिए उनका कैरेक्टर काफी ज्यादा मदद करता है। किसी भी रेसलर की गिमिक ही फैंस को उनकी ओर आकर्षित करती हैं। इन सब के के अलावा किसी भी स्टार के लिए उनका फिनिशिंग मूव्स भी बेहद ख़ास होता है। आज कुछ रेसलर के फिनिशिंग मूव ही उनकी पहचान बने हुए हैं।

स्टोन कोल्ड का स्टनर और अंडरटेकर का टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर हमेशा ही फैंस के लिए बेहद ख़ास रहा है। इसी कड़ी में कुछ नये स्टार्स ऐसे ही भी हैं जो पुराने दिग्गज रेसलर्स के मूव्स का प्रयोग करते हैं। तो आइये जानते हैं उन पांच ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने पुराने स्टार्स के मूव्स यूज़ करना शुरू कर दिया है। 

#5 डोमिनिक डीजाकोविक इस समय टैज़मिशन का प्रयोग कर रहे हैं 

हाल में ही NXT के स्टार डोमिनिक डीजाकोविक ने एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने टैज़ से उनके सबमिशन मूव को यूज़ करने की अनुमति मांगी थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। मगर टैज़ ने अपने ट्वीट में उन्होंने इस मूव को उन्हें प्रयोग करने की अनुमति दे दी थी।

ये भी पढ़ें: प्रो रेसलिंग इलस्ट्रेटेड 500 की लिस्ट में सैथ रॉलिंस बने दुनिया के नंबर 1 रेसलर

उन्होंने इस बात पर ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्होंने डोमिनिक से बात की हैं और वो उन्हें उनके मूव को यूज़ करने की अनुमति देते हैं। इसके अलावा उन्होंने डोमिनिक की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक प्रतिभाशाली रेसलर हैं और मुझे उम्मीद है कि वो भविष्य में बेहतर करेंगे। जिसके बाद उन्होंने इस मूव को NXT के एक लाइव इवेंट में किया था और इस मूव का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि उन्हें कोई भी हरा नहीं सकता है, उनके आगे कोई भी अब टिक नही पाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...