5 WWE लैजेंड्स जो Crown Jewel 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

सऊदी अरब में 31 अक्टूबर को होगा क्राउन ज्वेल
सऊदी अरब में 31 अक्टूबर को होगा क्राउन ज्वेल

सऊदी अरब में होने वाले डब्लू डब्लू ई (WWE) शोज़ को इस चीज़ के लिए भी जाना जाता है कि इन शोज़ के दौरान कई दिग्गज वापसी करते हैं। पिछले साल अप्रैल के बाद से अब तक सऊदी अरब में WWE के तीन शो हो चुके हैं और अब 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में WWE का चौथा शो होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण जिनकी वजह से ब्रे वायट जल्द ही WWE के अगले अंडरटेकर बन सकते हैं

सऊदी अरब में हुए पिछले तीन शोज़ में कई दिग्गजों ने रिंग में वापसी की, जैसे कि शॉन माइकल्स, गोल्डबर्ग और केन। अब 31 अक्टूबर को होने वाले शो में भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है।

आइए आपको बताते हैं उन 5 दिग्गज के रेसलर्स के बारे में जो अक्टूबर में होने वाले क्राउन ज्वेल इवेंट में वापसी कर सकते हैं।


#5 बिग शो

World's Largest Athlete!

बिग शो निसंदेह स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट जगत में एक ऐसे सुपरस्टार रहें हैं जिन्होंने इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कर लिया है। जब भी WWE की बात की जाएगी, बिग शो का ज़िक्र ज़रूर होगा। कंपनी ने भी इस बात को समझा है और बिग शो को लगभग अपनी हर बड़ी योजना का हिस्सा बनाए रखा है।

सऊदी अरब की जनता को ध्यान में रखते हुए कंपनी ये कोशिश ज़रूर करेगी कि इस बार फिर से किसी बड़े नाम की वापसी करवाई जाए और इस मामले में बिग शो से अच्छा नाम कोई नहीं जोकि विश्वभर में मशहूर हैं। साथ ही बिग शो की वापसी क्राउन ज्वेल की रेटिंग्स को भी बढ़ाने में मदद करेगी।

अगर बिग शो की वापसी होती है तो ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो उनका सामना कर सकते हैं। इस फेहरिस्त में समोआ जो और सिजेरो जैसे रेलसर्स का नाम शामिल है जिनका करियर बिग शो जैसे लैजेंड के साथ मैच लड़कर ऊंचाई की ओर जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 केन

Image result for kane wwe

केन आखिरी बार क्राउन ज्वेल में ही दिखाई दिए थे। उसके बाद से केन WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि वह 23 और 24 अगस्त को होने वाले हाउस शोज़ में दिखेंगे।

एक वेबसाइट के मुताबिक 23 और 24 अगस्त को केन के रिंग में उतरने के कारण क्राउन ज्वेल में उनकी कथित वापसी के लिए माहौल बनाया जा सकेगा। अगर केन क्राउन ज्वेल में वापसी करते हैं तो मौजूदा दौर में उनके सामने अगर किसी रेसलर को होना चाहिए तो वो हैं द फीन्ड। इससे ब्रे वायट के इस ज़बरदस्त करैक्टर को और बल मिलेगा।

#3 गोल्डबर्ग

सभी को लगा था कि रेसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर से हारने के बाद गोल्डबर्ग का सफर खत्म हो गया था। इस बात को और मज़बूती मिली जब उसके अगले ही साल उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। लेकिन सभी की उम्मीदों के उलट गोल्डबर्ग ने इस साल की शुरुआत में वापसी की।

इतना ही नहीं गोल्डबर्ग समरस्लैम में भी दिखाई दिए, और इन सबके दौरान उनके और मैट रिडल के बीच एक तीखी दुश्मनी की शुरुआत हो चुकी है जिसे फैंस अंजाम तक पहुंचते हुए ज़रूर देखना चाहेंगे। ऐसे में बहुत हद तक संभव है कि गोल्डबर्ग क्राउन ज्वेल में वापसी करें।

#2 द अंडरटेकर

The Dead Man!

द अंडरटेकर हमेशा से ही रेसलमेनिया इवेंट्स में आकर्षण का केंद्र रहे हैं और अब ऐसा ही कुछ सऊदी अरब में हो रहे WWE के शोज़ में होता दिख रहा है। द अंडरटेकर सऊदी अरब में हुए सभी पीपीवी का हिस्सा रहे हैं। पूरी संभावना है कि विंस मैकमैहन इस बार भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं।

अंडरटेकर आखिरी बार एक्सट्रीम रूल्स में दिखाई दिए थे जहां उन्होंने फैंस और आलोचकों को काफी प्रभावित किया था। WWE भविष्य में टेकर और ड्रू मैकइंटायर के मैच की तरफ इशारा भी कर चुका है। संभव है कि क्राउन ज्वेल के दौरान फैंस को वो मैच देखने को मिल जाए।

#1 ऐज

समरस्लैम 2019 का सबसे चौंकाने वाला लम्हा वह था जब प्री-शो में ऐज ने इलायस को स्पीयर मारा। फैंस इसलिए भी हैरान थे क्योंकि ऐज अपनी मेडिकल कंडीशन के चलते रिटायर हुए थे और उनका लौटकर ऐसा धमाल मचाना फैंस के चौंकाने वाला था।

इसके बाद ऐज ने एक बड़ा बयान दिया कि वो किसी भी समय मैच लड़ सकते हैं लेकिन WWE की मेडिकल टीम उन्हें ऐसा नहीं करने देगी। इस बयान को इस बात की ओर इशारा माना जा रहा है कि ऐज क्राउन ज्वेल में वापसी कर सकते हैं।