Create

5 WWE दिग्गज जो बिग शो की तरह AEW में जा सकते हैं 

क्या AEW ज्वाइन करेंगे कुछ और WWE सुपरस्टार्स
क्या AEW ज्वाइन करेंगे कुछ और WWE सुपरस्टार्स

इस हफ्ते की शुरुआत में WWE यूनिवर्स के लिए एक बड़ी खबर आई थी। पूर्व WWE सुपरस्टार और रेसलिंग रिंग में कदम रखने वाले सबसे बड़े स्टार्स में से एक बिग शो (Big Show) ने राइवल प्रमोशनल AEW ज्वाइन कर लिया। भले ही पॉल वाइट (बिग शो का असली नाम) का AEW में काम अभी साफ नहीं है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बैकस्टेज रोल लेने से पहले वह कुछ मैचों के लिए रिंग में उतरेंगे।

यह भी पढ़ें: 3 घटनाएं जब स्टोरीलाइन में WWE रेसलरों की 'मौत' हुई

वाइट के WWE छोड़कर जाने के बाद अब कंपनी के कई पुराने लैजेंड्स के पास मौका है कि वे देर होने से पहले बदलाव कर लें। हाल के महीनों में AEW ने स्टिंग (Sting) और वाइट जैसे कुछ बड़े नामों को लाने में सफलता पाई है। एक नजर उन 5 लेजेंड्स पर जो रिटायर होने से पहले वाइट की तरह WWE छोड़कर AEW जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

#5 AEW ज्वाइन कर सकते हैं पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक

सीएम पंक के पास एक यूनीक फॉलोवर्स की संख्या थी और इसी कारण कम सालों में ही उन्होंने WWE में अच्छी सफलता हासिल की थी। 2010 में पंक ने WWE में सबसे अधिक सफलता हासिल की और दशक के सबसे बेहतरीन वर्ल्ड चैंपियंस में से एक बने थे। कुछ सालों से पंक रेसलिंग रिंग से दूर हैं और उनके WWE में वापस आने की कोई उम्मीद है। इस बीच यह उम्मीद की जा सकती है कि वह AEW ज्वाइन कर लें।

यदि पंक ने AEW ज्वाइन करने का निर्णय लिया तो उन्हें बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है और फिर वह रिंग में उस चीज को करने के लिए वापस आ जाएंगे जिसे करना वह काफी पसंद करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 कुछ मैचों के लिए AEW जा सकते हैं WWE लैजेंड गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग ने हमेशा खुद को WWE और इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक साबित किया है। महान सुपरस्टार को उनके तेज मैचों के लिए जाना जाता है जिसमें वह सामने वाले रेसलर को काफी जल्दी चित कर देते हैं। पूर्व WWE मैनेजर जिम कार्नेट ने बताया था कि AEW प्रेसीडेंट टोनी खान किसी भी हाल में गोल्डबर्ग को साइन करना चाहते थे। बिग शो की तरह खान कुछ भी करके गोल्डबर्ग को भी कंपनी में लाने की कोशिश करेंगे ताकि कंपनी में कुछ बड़े नाम रहें।

#3 पॉल वाइट को फॉलो कर सकते हैं WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज

चोट के कारण रिंग छोड़ने वाले ऐज ने 2020 Royal Rumble के साथ रिंग में वापसी की थी। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया था कि AEW ने उनकी वापसी कराने का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने WWE से वफादारी दिखाने का निर्णय लिया था। भले ही ऐज WWE के प्रति वफादार हैं, लेकिन रेसलिंग इंडस्ट्री में कभी भी कुछ भी हो सकता है। इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि रिंग से रिटायर होने से पहले ऐज नई चुनौती खोजने के लिए AEW जा सकते हैं।

#2 AEW कॉन्ट्रैक्ट के लिए WWE को छोड़ सकते हैं क्रिश्चियन

2021 Royal Rumble में क्रिश्चियन ने वापसी की थी और उनके आने से चीजें काफी रोचक हो गई हैं। क्रिश्चियन लंबे समय से रिंग से दूर थे और AEW स्टार जॉन मोक्सली ने उन्हें AEW लाने की इच्छा प्रकट की थी। मोक्सली AEW के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं और उन्होंने कंपनी को तेजी से आगे बढ़ने में मदद की है। रिटायर होने से पहले क्रिश्चियन निश्चित तौर पर कुछ अच्छे मुकाबला लड़ना चाहेंगे और AEW उन्हें वह मौका देगी।

#1 AEW रोस्टर पर कुछ साल बिता सकते हैं WWE लैजेंड रैंडी ऑर्टन

आज के समय में रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। ऑर्टन ने WWE में सबकुछ कर लिया है और हर टाइटल जीत चुके हैं। द वाइपर दो दशक से WWE में हैं और फिलहाल उनकी उम्र 40 ही है। वह कंपनी द्वारा बनाए गए सबसे बड़े लेजेंड्स में से एक हैं। पिछले साल ऑर्टन ने AEW ज्वाइन करने के संकेत देकर भूचाल ला दिया था।

भले ही वह AEW नहीं जा सके, लेकिन उन्होंने AEW को थोड़ी स्पॉटलाइट जरूर दिला दी। WWE में सबकुछ हासिल कर चुके ऑर्टन AEW जाकर नए रेसलर्स के साथ काम कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment