Create
Notifications

5 मैच जिसमें WWE सुपरस्टार असुका ने शानदार प्रदर्शन करने के लिए अपनी लिमिट को पार किया  

WWE
WWE
ANALYST
Modified 24 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE द्वारा कुछ दिन पहले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका और साशा बैंक्स के बीच मैच देखने को मिला था। असुका का NXT ब्रांड में करियर शानदार रहा और इस ब्रांड में इन्होंने 510 दिनों तक NXT विमेंस चैंपियनशिप अपने पास रखी थी। मेन रोस्टर में आने के बाद भी इनका बेहतरीन प्रदर्शन जारी रहा और पिछले कुछ महीनों से कंपनी इन्हें एक बार फिर बड़ा पुश दे रही है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी जगह कंपनी में शायद कोई नहीं ले सकता है

इस आर्टिकल में हम असुका के उन 5 मैचों के बारें में बात की जिनमें असुका ने बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए अपनी लिमिट को भी पार किया।

5- असुका बनाम निकी क्रॉस: लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच (2017)

यह WWE में पहला लास्ट विमेंस स्टैंडिंग मैच था और इस मैच में दोनों ही रेसलर्स का प्रदर्शन शानदार था। इस मैच की शुरुआत में ही दोनों रेसलर्स ने बिना समय बर्बाद नहीं किए आपस में फाइट करना शुरू कर दिया था और इस मैच के दौरान रेसलर्स ने हथियारों का भी इस्तेमाल किया था। मैच के दौरान कई शानदार पल भी देखने को मिले और इस मैच में निकी क्रॉस का प्रदर्शन भी लाजवाब था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ विंस मैकमैहन की असली में लड़ाई हुई थी

4- WWE द्वारा आयोजित विमेंस रॉयल रंबल (2018)

विमेंस रॉयल रंबल (2018)
विमेंस रॉयल रंबल (2018)

WWE के रोस्टर में मौजूद विमेंस के लिए 2018 एक बहुत बड़ा साल था क्योंकि इस साल पहली बार कंपनी ने विमेंस रॉयल रंबल मैच का आयोजन किया था। इस मैच में रोस्टर की कई बेहतरीन रेसलर्स ने हिस्सा लिया था और इस मैच में असुका ने 25 वें नंबर पर एंट्री की थी। असुका ने इस मैच में हिस्सा बनकर बेहतरीन प्रदर्शन किया और पहला विमेंस रॉयल रंबल मैच जीत लिया था।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स फूट-फूटकर रोए

1 / 2 NEXT
Published 24 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now