Create

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw से निकलकर सामने आई 

एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर
एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Subham Pal

महत्वपूर्ण टाइटल चेंज से लेकर बड़े WWE सुपरस्टार की वापसी तक इस हफ्ते रॉ (Raw) में कुछ रोचक पल देखने को मिले। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw के दौरान रोड टू WrestleMania 37 के लिए महत्वपूर्ण बिल्ड-अप देखने को मिला। यही नहीं, WWE के अगले पीपीवी Fastlane 2021 के लिए 3 बड़े मैचों की घोषणा की गई और इसके अलावा WrestleMania 37 के लिए दो मैचों की घोषणा हुई।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane 2021 में होने जा रहे 3 मैच जिन्हें कराने का कोई मतलब नहीं बनता है

वहीं, इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, शेमस के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि, लैश्ले यह मैच जीत गए लेकिन इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें क्लेमोर किक देते हुए चेतावनी जारी कर दी है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई है।

5- एलेक्सा ब्लिस ने Raw में रैंडी ऑर्टन को WWE Fastlane में इंटरजेंडर मैच के लिए चैलेंज किया

एलेक्सा ब्लिस पिछले कुछ हफ्तों से Raw में रैंडी ऑर्टन के साथ माइंड गेम खेल रही है और ऑर्टन इन सब चीजों से तंग आ चुके हैं। आपको बता दें, WWE Fastlane 2021 के लिए रैंडी ऑर्टन vs एलेक्सा ब्लिस के मैच को आधिकारिक कर चुकी है। हालांकि, पिछले कुछ समय में WWE में इंटरजेंडर मैचों का पुनरुत्थान हुआ है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान ब्लिस, ऑर्टन का सामना करने के बजाए उनके साथ माइंड गेम खेल सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

इसी के साथ यह प्रश्न खड़ा हो जाता है कि द फीन्ड ब्रे वायट की WWE में कब वापसी होने वाली है और क्या Fastlane 2021 में द फीन्ड की वापसी कराने के लिए ऑर्टन vs ब्लिस के मैच को बुक किया गया है। संभव है कि इस मैच के दौरान कुछ सिनेमैटिक शॉट्स देखने को मिलने वाले हैं लेकिन इस मैच के दौरान क्या होने वाला है, यह चीज किसी को नहीं पता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- असुका ने नए एटीट्यूड के साथ WWE Raw में वापसी की

कुछ हफ्तों पहले WWE Raw में शायना बैजलर की वजह से असुका चोटिल हो गई थी और इस चीज का बदला लेने के लिए Raw विमेंस चैंपियन ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की। आपको बता दें, असुका ने वापसी के बाद रिंगसाइड पर मौजूद शायना बैजलर पर हमला कर दिया।

Raw के इसी शो के दौरान असुका का सामना शायना बैजलर से हुआ और असुका इस मैच में उन्हें हराने में कामयाब रही। यही नहीं, मैच खत्म होने के बाद असुका ने बैजलर को टर्नबकल पर दे मारा और ये सारी चीजें संकेत दे रही है कि जल्द ही असुका का हील टर्न होने वाला है।

3- Raw में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने अलग-अलग चैलेंजर्स का सामना किया

WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच घोषणा की जा चुकी है और इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स ने अलग-अलग चैलेंजर्स का सामना किया। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw की शुरूआत में ड्रू मैकइंटायर ने द मिज के खिलाफ मैच लड़ा और उन्होंने हर्ट लॉक लगाकर इस मैच को जीता।

इसके बाद शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने शेमस का सामना किया और वह शेमस को स्पीयर देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे। मैच खत्म होने के बाद लैश्ले और मैकइंटायर का आमना-सामना हुआ और मैकइंटायर ने लैश्ले को क्लेमोर किक देते हुए धाराशाई कर दिया।

2- WWE Raw में एजे स्टाइल्स का WrestleMania के लिए मैच कंफर्म हुआ

इस हफ्ते रेड ब्रांड में WWE Raw टैग टीम चैंपियंस सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन ने कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। हालांकि, कोफी & वुड्स ने यह मैच जीतकर अपने करियर में 11वीं बार टैग टीम चैंपियन बनकर इतिहास रच दिया।

कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स के चैंपियन बनने के बाद ही एजे स्टाइल्स & ओमोस ने उन्हें WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज कर दिया और नए चैंपियंस ने उनका चैलेंज स्वीकार करने में ज्यादा देरी नहीं लगाई।

1- शेन मैकमैहन ने WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की बेइज्जती की

शेन मैकमैहन की हरकतों से तंग आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते WWE Raw में उनका सामना किया। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया गया, हालांकि, शेन ने जानबूझकर स्ट्रोमैन को चिढ़ाने के लिए मैच शुरू होने में देरी कराई।

इससे तंग आकर स्ट्रोमैन ने मैच शुरू होने से पहले शेन पर हमला कर दिया, हालांकि, शेन ने जल्द ही उनपर कैमरे से हमला करते हुए वापसी की। इसके बाद शेन ने स्ट्रोमैन को टेबल पर लिटाकर एल्बो ड्रॉप देते हुए उन्हें धाराशाई कर दिया। शेन यही नहीं रूके और उन्होंने स्ट्रोमैन पर हरे रंग से भरी बाल्टी उड़ेलकर उनकी और बेइज्जती की।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...