Create

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई 

ड्रू मैकइंटायर, शायना बैजलर और एलेक्सा ब्लिस
ड्रू मैकइंटायर, शायना बैजलर और एलेक्सा ब्लिस

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) का एपिसोड कुछ खास नहीं था लेकिन रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ महत्वपूर्ण चीजें देखने को मिली। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw में Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे बड़े मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला। इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान अगले पीपीवी में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच के लिए बड़ी शर्त जोड़ी गई। इसके अलावा वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और ओमोस (Omos) को नया चैलेंजर मिला।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जो अगले 5 यूनिवर्सल चैंपियंस हो सकते हैं

वहीं, शो के मेन इवेंट में पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन शायना बैजलर को एलेक्सा ब्लिस और डॉल लिली से पंगा लेना भारी पड़ गया। इसके अलावा भी इस हफ्ते Raw के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में रिकोशे vs हम्बर्टो कारिलो का मैच ड्रा में समाप्त हुआ

इस हफ्ते Raw में रिकोशे vs हम्बर्टो कारिलो का मैच देखने को मिला और इस मैच के विजेता को यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला था। आपको बता दें, इस मैच के दौरान यूएस चैंपियन शेमस नाक टूटने की वजह से चेहरे पर मास्क लगाकर आए थे और इस मैच के लिए उन्होंने कमेंट्री टीम ज्वाइन की थी। हालांकि, रिकोशे और कारिलो के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला लेकिन रिकोशे द्वारा कारिलो को दिए क्लोजलाइन की वजह से दोनों सुपरस्टार्स धराशाई हो गए।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस को लेकर कंपनी का बड़ा प्लान, बिग शो और द ग्रेट खली के बीच हुए बैकस्टेज फाइट पर अपडेट

इसके बाद रेफरी के 10 काउंट करने के बाद भी जब ये दोनों सुपरस्टार्स नहीं उठे तो मैच को ड्रा घोषित कर दिया गया। ऐसा लग रहा है कि WWE रिकोशे या हम्बर्टो कारिलो को यूएस चैंपियनशिप मैच में मौका देने के बजाए शेमस को उनका टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में रिकोशे और कारिलो के खिलाफ डिफेंड कराना चाहती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर ने रिया रिप्ली के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ा

इस हफ्ते Raw में WWE सुपरस्टार शार्लेट ने रिया रिप्ली के साथ मिलकर टैग टीम मैच में असुका & निकी क्रॉस का सामना किया। इस मैच के शुरूआत से ही शार्लेट और रिया रिप्ली के बीच अनबन देखने को मिला। एक टीम होने के बावजूद अंत में शार्लेट और रिया रिप्ली के बीच फाइट शुरू हो गई।

इसका फायदा विरोधी टीम को मिला और इसके बाद निकी क्रॉस, रिया को पिन करके अपने टीम को जीत दिलाने में सफल रही। इसी के साथ शार्लेट और रिया रिप्ली के बीच दुश्मनी काफी बढ़ गई है।

3- वाइकिंग रेडर्स Raw टैग टीम चैंपियंस के नए चैलेंजर बने

इस हफ्ते रेड ब्रांड में Raw टैग टीम चैंपियंस के नए चैलेंजर के लिए टैग टीम बैटल रॉयल मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया। इस मैच के दौरान टी-बार & मेस खतरनाक साबित हो सकते थे लेकिन सभी टीमों ने मिलकर इन दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया और इसके बाद टी-बार & मेस को एलिमिनेट कर दिया गया।

वहीं, अंत में वाइकिंग रेडर्स, रैंडी ऑर्टन को एलिमिनेट करते हुए मैच जीतकर Raw टैग टीम चैंपियंस के चैलेंजर बने। आपको बता दें, वाइकिंग रेडर्स ताकतवर होने के साथ-साथ परफेक्ट टैग टीम हैं इसलिए वर्तमान चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस के खिलाफ उनका मैच देखने में काफी मजा आएगा।

2- WWE Raw में शायना बैजलर को एलेक्सा ब्लिस & डॉल लिली से पंगा लेना भारी पड़ गया

Raw के मेन इवेंट में एलेक्सा ब्लिस रिंग में मौजूद थी और थोड़ी देर बाद WWE सुपरस्टार शायना बैजलर भी वहां आ गई और उन्होंने डॉल लिली का अपमान किया। यही नहीं, बैजलर ने डॉल लिली पर पैर भी रख दिया था और इन सभी चीजों से ब्लिस बिल्कुल भी खुश नहीं थी।

इसके बाद एरीना में लाइट जलनी-बुझनी शुरू हो गई और बैजलर वहां से भागती हुई बैकस्टेज पहुंची। बैकस्टेज भी डॉल लिली ने उन्हें डराना जारी रखा और इससे बैजलर काफी परेशान हो गई थी। अंत में लाइट बंद होने के साथ ही बैजलर की चीख सुनाई दी। इस चीज का अगले हफ्ते शायद पता चल जाए कि बैकस्टेज बैजलर के साथ क्या हुआ था।

1- Raw में WWE चैंपियनशिप मैच में खतरनाक शर्त जोड़ी गई

इस हफ्ते Raw में Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला। इस दौरान MVP ने मैकइंटायर के सामने शर्त रखी कि अगर वह अगले पीपीवी में बॉबी लैश्ले से हार जाते हैं तो उन्हें लैश्ले के चैंपियन रहते WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका नहीं मिलेगा।

मैकइंटायर ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और उन्होंने लैश्ले को Hell in a Cell मैच के लिए चैलेंज किया। लैश्ले भी Hell in a Cell मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने को तैयार हो गए। इस सैगमेंट के अंत में मैकइंटायर ने तलवार से टेबल को बीच से काटते हुए मैच से पहले लैश्ले को कड़ा संदेश दिया।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment