Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

Raw
Raw
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पीपीवी नजदीक आते जा रहा है। इस इवेंट के लिए WWE कुछ मैचों की घोषणा कर चुका है। Raw में स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया जाएगा और कुछ मैचों का आयोजन भी देखने को मिल सकता है। दरअसल, पिछला एपिसोड उतना खास नहीं था।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

WWE को अपना अगला एपिसोड खास बनाना होगा। अगर WWE कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान करता तो ये एपिसोड जरूर ही चर्चा का विषय बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं तो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल को बड़ी जीत मिलें

Raw के एपिसोड में एक टैग टीम बैटल रॉयल मैच देखने को मिलेगा। इस दौरान Raw की कुछ टैग टीमें इस मुकाबले का हिस्सा रहेंगी। द न्यू डे, वाइकिंग रेडर्स, लूचा हाउस पार्टी, मेस और टीबार और आरकेब्रो इस मुकाबले का हिस्सा रहेंगे। इस मुकाबले में कई अनुभवी टैग टीम मौजूद है। WWE इस समय रैंडी ऑर्टन और रिडल को बेहतर दिखाने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत 21 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell मैच में जीत मिली है

उन्हें Raw में जबरदस्त तरीके से पुश भी दिया जा रहा है। Raw के एपिसोड में अगर वो शानदार प्रदर्शन करते हैं और अंत में वो सभी टीमों को एलिमिनेट करते हुए मैच जीत लेते हैं तो ये काफी बड़ा सरप्राइज रहेगा। इससे पता चल जाएगा कि इस समय अन्य अनुभवी टैग टीमों के बजाय रैंडी और रिडल को पुश दिया जाने वाला है। इस मैच में विजेता को Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- जैक्सन राइकर को इलायस पर जीत मिल जाए

पिछले हफ्ते जैक्सन राइकर और इलायस ने टीम टीम चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स और ओमोस का सामना किया था। मैच के अंत में सभी को बड़ा सरप्राइज मिला। इलायस चलते मैच को छोड़कर चले गए थे। इस वजह जैक्सन अकेले पड़ गए और उनके हाथ से टैग टीम चैंपियन बनने का मौका चला गया।

जैक्सन राइकर और इलायस के बीच अब Raw के एपिसोड में मैच देखने को मिल सकता है। इलायस के पास ज्यादा अनुभव है। इसके बावजूद लग रहा है कि WWE अभी राइकर को पुश देने का प्लान बना रहा है। उन्होंने हाल ही में एजे स्टाइल्स को भी हराया था। अगर वो इलायस पर जीत दर्ज कर लेते हैं तो ये बड़ा शॉक होगा।

3- Raw में रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर के बीच Hell in a Cell मैच की घोषणा हो जाए

हर साल विमेंस सुपरस्टार्स का Hell in a Cell मैच देखने को मिलता है। SmackDown में बियांका ब्लेयर और बेली के बीच स्टोरीलाइन चल रही है। WWE उसे सिंगल्स मैच बनाकर रख सकता है और Raw विमेंस टाइटल के लिए Hell in a Cell मैच तय कर सकता है। असल में शार्लेट और रिया को स्टोरीलाइन के दौरान फैंस से अच्छा रिएक्शन नहीं मिल रहा है।

Raw विमेंस टाइटल की स्टोरीलाइन को खास बनाने के लिए WWE बड़ा निर्णय ले सकता है। दोनों में से कोई भी अपनी विरोधी को Hell in a Cell के लिए चैलेंज कर सकता है। अगर Raw में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। WWE पहले ही घोषणा करते हुए प्रशंसकों को सरप्राइज दे सकता है।

2- एलेक्सा ब्लिस Raw में शायना बैजलर पर हमला करें

शायना बैजलर और एलेक्सा ब्लिस के बीच दुश्मनी की शुरुआत Raw से देखने को मिल सकती है। पिछले हफ्ते एलेक्सा की वजह से रेजिनाल्ड को शायना बैजलर पर जीत मिली थी। एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट में शायना बैजलर ने इंटरफेयर करते हुए रेजिनाल्ड पर हमला किया था। इसके अलावा उन्होंने एलेक्सा को चेतावनी भी दी थी।

अब Raw के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस का प्लेग्राउंड सैगमेंट देखने को मिलेगा। इस दौरान शायना बैजलर जरूर अपनी हार का बदला लेने की कोशिश सकती हैं। इस दौरान अगर एलेक्सा ब्लिस अपना रूप बदलकर Raw में शायना बैजलर पर हमला करती हैं तो ये बड़ा शॉक होगा।

1- बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच ब्रॉल हो

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलेगी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell पीपीवी में मैच देखने को मिलने वाला है। इसके लिए उनकी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी और इस सैगमेंट में WWE सभी को सरप्राइज कर सकता है। दोनों सुपरस्टार्स आपस में भिड़ सकते हैं।

उनके बीच प्रोमो देखने को मिलेंगे। इस दौरान अगर कोई सुपरस्टार अन्य रेसलर पर हमला करता है और फिर उनके बीच ब्रॉल होता है तो ये सरप्राइज रहेगा। WWE इस तरीके से उनके मुकाबले को हाइप कर सकता है। इस सैगमेंट के बाद WWE उनके सिंगल्स मैच को Hell in a Cell मैच में बदल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में डेब्यू करना चाहिए और 2 जिन्हें वहां जाने की गलती नहीं करनी चाहिए

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...