Create
Notifications

5 बड़े रोल जिनमें द अंडरटेकर आने वाले समय में WWE में दिखाई दे सकते हैं 

द अंडरटेकर आखिरी बार WWE Survivor Series 2020 में नजर आए थे
द अंडरटेकर आखिरी बार WWE Survivor Series 2020 में नजर आए थे
Subham Pal

पिछले साल लैजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) ने आखिरकार WWE से रिटायरमेंट लेते हुए अपने लंबे रेसलिंग करियर का अंत कर दिया था। हालांकि, पिछले कुछ साल डैडमैन के लिए अच्छे नहीं रहे थे लेकिन इसके बावजूद भी फैंस फिनोम को लैजेंड मानते हैं। आपको बता दें, द अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा WWE डॉक्यूमेंट्री द लास्ट राइड के जरिए की थी। इसके बाद Survivor Series 2020 में वह आखिरी बार WWE टेलीविजन पर नजर आए थे जहां उन्हें विदाई दी गई थी।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़े 3 बड़े रहस्य जिनसे आने वाले समय में पर्दा उठ सकता है

आपको बता दें, WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ हुए बोनयार्ड मैच को डैडमैन के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक माना जाता है। यह बात तो पक्की है कि द अंडरटेकर अपने रेसलिंग करियर से आगे बढ़ चुके हैं और आने वाले समय में WWE में वह नए रोल में दिखाई दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बड़े रोल का जिक्र करने वाले हैं जिनमें द अंडरटेकर आने वाले समय में WWE में दिखाई दे सकते हैं।

5- द अंडरटेकर WWE परफॉर्मेंस सेंटर में कोच बन सकते हैं

शॉन माइकल्स, ट्रिपल एच & द अंडरटेकर
शॉन माइकल्स, ट्रिपल एच & द अंडरटेकर

द अंडरटेकर WWE के सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक हैं और जब वह अपने करियर के दौरान एरीना में एंट्री किया करते थे तो फैंस मंत्रमुग्ध हो जाया करते थे। यह कहना गलत नहीं होगा कि द अंडरटेकर की नकल कर पाना किसी भी सुपरस्टार के लिए लगभग नामुमकिन होगा।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ऐज WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को ही टारगेट करेंगे

अब जबकि, द अंडरटेकर प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले चुके हैं, वह WWE परफॉर्मेंस सेंटर में कोच की भूमिका में आकर अगले पीढ़ी के रेसलर्स को ट्रेन कर सकते हैं। ट्रेनिंग के दौरान वह रेसलर्स को सिखा सकते हैं कि उन्हें कैसे रेसलिंग करनी है और किस तरह खुद को फैंस के सामने पेश करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- द अंडरटेकर WWE में फैक्शन को मैनेज कर सकते हैं

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

द अंडरटेकर अगर WWE में किसी फैक्शन को मैनेज करते हैं तो इससे उनके फैक्शन में शामिल कई रेसलर्स का करियर बन जाएगा। MVP भी वर्तमान समय में Raw में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं और उनके साथ आने के बाद से ही बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन बन पाए।

ठीक इसी प्रकार, डैडमैन भी युवा रेसलर्स को अपने फैक्शन मेँ शामिल करके उनके मैनेजर के रूप में काम करते हुए उनके लिए प्रोमो कट कर सकते हैं। द अंडरटेकर के फैक्शन मैनेज करने की वजह से न केवल कुछ मनोरंजक स्टोरीलाइन देखने को मिलेंगी बल्कि इस फैक्शन में शामिल सुपरस्टार्स भी नए स्तर पर पहुंच जाएंगे।

3- द अंडरटेकर WWE के लिए एम्बेसडर बन सकते हैं

द अंडरटेकर और केन
द अंडरटेकर और केन

द अंडरटेकर रेसलिंग की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं और जो लोग WWE नहीं भी देखते हैं वे लोग भी द अंडरटेकर के नाम से अच्छी तरह वाकिफ हैं। यह बात किसी से नहीं छुपी है कि पिछले कुछ समय में WWE की रेटिंग में काफी गिरावट देखने को मिली है और मेनस्ट्रीम मीडिया में भी WWE की ज्यादा चर्चा नहीं होती है।

वहीं, द अंडरटेकर अकसर ही मेनस्ट्रीम शोज में नजर आते रहते हैं इसलिए अगर WWE डैडमैन को ब्रांड एम्बेसडर बनाती है तो कंपनी के प्रवक्ता के रूप में WWE को एक बार फिर लोकप्रिय बनाने में मदद कर सकते हैं।

2- WWE लैजेंड Raw या SmackDown में कमिश्नर बन सकते हैं

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

द अंडरटेकर ने WWE में लंबे करियर के दौरान अपने कैरेक्टर को बनाए रखा था, हालांकि, पिछले कुछ सालों के दौरान वह कई मौकों पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए थे। यही कारण है कि द अंडरटेकर अपने असली रूप यानि मार्क कलावे के रूप में WWE के किसी ब्रांड का कमिश्नर बन सकते हैं।

आपको बता दें, द अंडरटेकर अपने करियर के दौरान लॉकर रूम लीडर हुआ करते थे और दूसरे रेसलर्स भी उनकी काफी इज्जत किया करते थे। यही कारण है कि अगर वह बैकस्टेज कमिश्नर की जिम्मेदारी संभालते हैं तो उनकी मौजूदगी से बैकस्टेज सुपरस्टार्स के बीच होने वाली झड़प रूक सकती है और वह सुपरस्टार्स को नियम के दायरे में रहकर काम करना सिखा सकते हैं।

1- द अंडरटेकर WWE क्रिएटिव टीम का हिस्सा बन सकते हैं

द अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
द अंडरटेकर और विंस मैकमैहन

द अंडरटेकर ने WWE में 30 सालों तक काम किया है और इस दौरान उन्हें कई बड़े रेसलर्स को डेब्यू करते और उन्हें रिटायर होते हुए देखा है। यही नहीं, 30 साल तक रिंग में कम्पीट करने की वजह से रेसलिंग की काफी समझ हो चुकी है और उनका यह अनुभव WWE के काम आ सकता है।

देखा जाए तो इस वक्त WWE क्रिएटिव टीम सुपरस्टार्स को सही तरह बुक नहीं कर पा रही है और बार-बार एक ही तरह के स्टोरीलाइंस देखने की वजह से फैंस की इस शो में रूचि कम हो रही है। अगर डैडमैन WWE क्रिएटिव टीम का हिस्सा बनते हैं तो वह WWE प्रोडक्ट में बदलाव करते हुए इसे एक बार फिर देखने लायक बना सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...