Create
Notifications

WWE से जुड़े 3 बड़े रहस्य जिनसे आने वाले समय में पर्दा उठ सकता है 

एलेक्सा ब्लिस vs द फीन्ड ब्रे वायट
एलेक्सा ब्लिस vs द फीन्ड ब्रे वायट
Subham Pal

WWE सुपरस्टार्स को बिल्ड करने के अलावा अपने स्टोरीलाइंस पर भी काफी ध्यान देती है। वैसे भी, WWE में स्टोरीलाइंस का काफी महत्व होता है और अगर स्टोरीलाइंस अच्छी नहीं होती है तो शोज बोरिंग हो जाते हैं और इस वजह से शोज में फैंस को रूचि कम हो जाती है। अगर वर्तमान समय की बात की जाए तो SmackDown में जारी स्टोरीलाइंस Raw से बेहतर हैं और इस वजह से फैंस को इस वक्त SmackDown देखने में ज्यादा मजा आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ऐज WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को ही टारगेट करेंगे

यही नहीं, पिछले कुछ वक्त में WWE में कुछ ऐसे चीजें घटित हुई है जिसका जवाब किसी के पास भी नहीं है, हालांकि, लोग इन चीजों के बारे में जरूर अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़े 3 रहस्यों का जिक्र करने वाले हैं जिनसे आने वाले समय में पर्दा उठ सकता है।

3- WWE Raw में टी-बार & मेस को कौन कंट्रोल कर रहा है

टी-बार & मेस
टी-बार & मेस

कुछ समय पहले तक यह खबर सामने आ रही थी कि टी-बार & मेस Raw में हर्ट बिजनेस के लिए काम कर रहे हैं। हालांकि, पिछले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले & MVP के इच्छा के विपरीत टी-बार & मेस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच जिताने में मदद करके उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में दिलाई। इसी के साथ यह बात काफी हद तक साफ हो गई है कि बार & मेस हर्ट बिजनेस का हिस्सा नही हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो रैंडी ऑर्टन के टैग टीम पार्टनर रह चुके हैं

वहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद करने की वजह से कुछ फैंस का कहना है कि मॉन्स्टर अमंग मैन इन दोनों को कंट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, इस बारे में कुछ भी कह पाना जल्दीबाजी होगी लेकिन आने वाले समय में इस रहस्य से पर्दा उठ सकता है कि कौन टी-बार & मेस को कंट्रोल कर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के प्रोमोज का मतलब और उनका पहला टारगेट कौन होगा

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

WWE टेलीविजन से लंबे वक्त तक दूर रहने के बाद एलिस्टर ब्लैक की कुछ ही समय पहले WWE SmackDown में वापसी देखने को मिली। हालांकि, ब्लैक ने अभी भी रिंग में कदम नहीं रखा है और पिछले दो हफ्तों ये ब्लू ब्रांड में वह बैकस्टेज किसी जगह से प्रोमो देते हुए आ रहे हैं। वापसी के बाद ब्लैक के हाथ में 'Tales of the Dark Father नाम की किताब दिखाई दी और पहले हफ्ते में उन्होंने पहला चैप्टर ड्रैगन पढ़कर सुनाया।

वहीं, दूसरे हफ्ते में उन्होंने चैप्टर टू: द रिएलिटी पढ़कर सुनाई। अभी तक यह पता चल नहीं पाया है कि ब्लैक कहानियां क्यों सुना रहे हैं और उनके कहानियों का क्या मतलब है। इसके साथ ही फैंस के मन में यह भी सवाल है कि ब्लैक ने खुद को ड्रैगन क्यों कहा था। इन सारी चीजों से आने वाले समय में पर्दा उठ सकता है और साथ ही, यह बात भी पता चल सकती है कि ब्लैक का पहला शिकार कौन सा सुपरस्टार होने वाला है।

1- क्या कोई WWE विमेंस स्टार डॉल लिली के रूप में एलेक्सा ब्लिस & द फीन्ड के स्टोरीलाइन से जुड़ने वाली हैं

डॉल लिली
डॉल लिली

WrestleMania 37 में एलेक्सा ब्लिस ने WWE सुपरस्टार द फीन्ड को धोखा दे दिया और इस वजह से रैंडी ऑर्टन उस मैच में द फीन्ड को हराने में कामयाब रहे थे। इस शो में द फीन्ड को धोखा देने के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस उनसे अलग हो गई हैं। यही नहीं, इसके बाद ब्लिस ने डॉल लिली को फैंस से अवगत कराया।ब्लिस की माने तो यह डॉल उनके पास बचपन से ही हैं और डॉल लिली के कहने पर ही उन्होंने कई सारे काम किये थे।

यह बात साफ नहीं है कि डॉल लिली कौन है और क्या कोई विमेंस स्टार आने वाले समय में डॉल लिली के रोल में नजर आ सकती है। संभावना यह भी है कि खुद ब्लिस मास्क पहनकर आने वाले समय में डॉल लिली के रूप में नजर आ सकती हैं। ब्रे वायट भी कुछ इसी तरह मास्क पहनकर WWE में द फीन्ड के रूप में नजर आते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...